MI के स्टार क्रिकेटर को इस सीजन मौक़ा नहीं, झगड़ों से तबाह किया करियर
MI के स्टार क्रिकेटर को इस सीजन मौक़ा नहीं, झगड़ों से तबाह किया करियर
Share:

मुंबई इंडियंस की टीम भले ही आईपीएल सीजन 10 में शानदार प्रदर्शन कर रही हो लेकिन उनका एक स्टार बल्लेबाज अब भी मैदान से दूर है. इस खिलाडी का नाम है अम्बाती रायडू, जो कभी MI की शान हुआ करते थे. उन्हें इस सीजन कप्तान रोहित शर्मा ने केवल एक मुकाबले में ही मौक़ा दिया है. इस मुकाबले में रायडू केवल 10 रन ही बना पाए थे.

दरअसल MI की टीम लगातर जीत रही है. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा जीत के कॉम्बिनेशन को बिगड़ना नहीं चाहते है. इसी के चलते रायडू को इस सीजन मौक़ा नहीं मिल पा रहा है. वह पुणे के खिलाफ जिस मुकाबले में खेले थे. मुंबई इंडियंस की टीम वह मुकाबला हार गयी थी. कुछ लोग रायडू की इस हालत का श्रेय उनके झगड़ालू रवैये को भी देते है.

वह अक्सर साथी खिलाडियों से विवाद के चलते चर्चा में रहे है. पिछले सीजन उन्होंने साथी क्रिकेटर हरभजन सिंह के साथ भी विवाद कर लिया था. दरअसल राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के खिलाफ मैच के दौरान रायडू से बॉउंड्री लाइन के पास मिसफील्ड हो गयी थी. इस पर हरभजन ने उन्हें इशारे में समझाया था की इस तरह फील्डिंग करो, इस पर रायडू हरभजन पर भड़क गए थे और बीच मैदान में ही उनसे भीड़ लिए थे.

इस बात पर कप्तान रोहित शर्मा भी काफी नाराज़ हुए थे. इससे पहले भी रायडू रणजी मैच के दौरान पूर्व क्रिकेटर शिवलाल यादव के बेटे अर्जुन से भीड़ गए थे. जिसका खामियाज़ा उन्हें हैदराबाद टीम से बाहर होकर चुकाना पड़ा था.

दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान ज़हीर खान हो सकते है टीम से बाहर

आईपीएल 10 : DD के सामने आज SRH की कड़ी चुनौती

RPS के सामने नहीं टिकी गुजरात, 5 विकेट से खानी पड़ी मुँह की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -