शाओमी के इस शानदार मोबाइल की लॉन्चिंग डेट पता चली
शाओमी के इस शानदार मोबाइल की लॉन्चिंग डेट पता चली
Share:

नई दिल्ली : चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी शाओमी ने खुद जानकारी देते हुए इस बात की पुष्टि की है कि उसका नया अपकमिंग मोबाइल स्मार्टफोन एमआई A2 24 जुलाई को स्पेन में आयोजित एक इवेंट में लॉन्च होगा. कंपनी ने शाओमी एमआई ए2 के पोस्टर के साथ नेक्सट जेन इस कमिंग टैगलाइन का इस्तेमाल किया है.

 

गौरतलब है कि शाओमी एमआई ए2 पिछले साल लॉन्च हुए एमआई ए1 का अपग्रेडेड वर्जन है. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक एमआई ए2 देखने में एमआई 6एक्स जैसा होगा. इसके अलावा कहा जा रहा है कि एमआई ए2 तीन कलर वेरियंट ब्लैक, रोज और गोल्ड में लॉन्च होगा.  इसमें Adreno 512 GPU के साथ ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया है.

 

अगर इसके स्पेसिफिकेशन की बात कि जाए तो इसके रियर में ड्यूल  कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 12 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल के दो कैमरे लगाए गए हैं. नए मोबाइल में 18:9 रेश्यो के साथ 5.99-इंच डिस्प्ले दिया गया है. इसमें साइड में नैरो बेजल्स दिए गए हैं. इस स्मार्टफोन की सबसे अहम खूबी हैं इनमें दिए गए कैमरे जो बेहतर क्वालिटी की तस्वीरों के लिए एआई इंटीग्रेशन के साथ आते हैं. इसके फ्रंट में  20 मेगापिक्सल का कैमरा है.

यह भी पढ़े..

शाओमी ने लांच की Mijia Quartz स्मार्टवॉच जानें फीचर्स

ड्यूल कैमरे के साथ आया Oppo A3s स्मार्टफोन

आपकी हार्ट रेट बताएगा यह फिटनेस बैंड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -