आपकी हार्ट रेट बताएगा यह फिटनेस बैंड
आपकी हार्ट रेट बताएगा यह फिटनेस बैंड
Share:

दिल्ली:  फिटनेस के क्षेत्र में बहुत सारे विकास हुए हैं. अब  Goqii ने भारत में अपने नए फिटनेस बैंड Vital को लांच किया है. इस फिटनेस बैंड की खासियत है कि यह आपके ब्लड प्रेशर से लेकर हार्ट रेट तक की जानकारी देगा. इसकी बिक्री 16 जुलाई से अमेजॉन पर शुरू हो रही प्राइम सेल में होगी. इस फिटनेस बैंड की खासियत यह है कि यह आपके ब्लड प्रेशर से लेकर हर्ट रेट तक की जानकारी देगा. इसकी कीमत 3,499 रुपये रखी गई  है.

 

यह fitbit और Garmin को कड़ी चुनौती दे सकता है. बैंड के अलावा Goquii में कई सर्विस ऑफ़र की जा रही हैं. नए एडिशन में चार्जिंग के लिए USB 2.0 है. तो आपको चार्ज करने के लिए दूसरे चार्जर की ज़रूरत नहीं होगी. कंपनी ने यह भी कहा है कि इस बैंड के जरिए यूजर्स तीन महीनों तक फ्री में फिटनेस की कोचिंग और डॉक्टर्स से सलाह ले सकेंगे. 

इसके साथ खरीदारों को Goqii प्ले फीचर भी मिलेगा जिसकी मदद से यूजर्स Goqii एप पर वीडियो देख सकेंगे. इसके अलावा इसमें स्पोर्ट्स मोड भी है जिसका इस्तेमाल आप व्यायाम और साइकिल चलाने के दौरान कर सकेंगे.इस फिटनेस बैंड में एक ओएलईडी टचस्क्रीन मिलेगी जिसमें आपको स्टेप्स, दूरी और नींद के बारे में जानकारियां मिलेंगी. 

बाजार में आया एप्पल का नया मैकबुक प्रो 2018

शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो की सेल, 10,000 से ज्यादा की है छूट

जर्नलिस्ट्स के फोटो को और शानदार बनाएगा यह कैमरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -