शाओमी ने लांच की Mijia Quartz स्मार्टवॉच जानें फीचर्स
शाओमी ने लांच की Mijia Quartz स्मार्टवॉच जानें फीचर्स
Share:

दिल्ली: चीनी गैजेट निर्माता कंपनी शाअोमी ने अपनी घरेलू मार्केट में Mijia Quartz वॉच लांच की है. कंपनी ने इस नई वॉच को क्लासिक लुक में उतारा है और कई स्मार्ट फीचर्स भी शामिल किए हैं. इस हायब्रिड घड़ी की कीमत 3,500 रुपए रखी गई है. Mijia Quartz वॉच 40mm की है. इसमें टाइम देखने के लिए दो डायल्स हैं. भारत में इसके लौंच के लिए कोई जानकारी नहीं दी गयी है. 

 

इसमें पैडमीटर कैलकुलेटर दिया गया है जो आपके स्टेप्स की गिनती करता है. आप कितने कदम चले हैं यह स्मार्टवॉच आपको बता देगी. इस हायब्रिड घड़ी में टाइम खुद-ब-खुद सेट हो जाएगा. ग्राहक इस हायब्रिड घड़ी को व्हाइट, ग्रे और ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. यह हायब्रिड वॉच 17 जुलाई से बिक्री के लिए आपके लिए उपलब्ध होगी. 

 

इतना ही नहीं यह स्मार्टवॉच कॉल और अलार्म नोटिफिकेशन भी देगी मतलब यह आपको बता देगी कि फोन में किसकी कॉल आ रही है. इस स्मार्टवॉच को यूजर्स अपने स्मार्टफोन से जोड़ सकते हैं. इसे स्मार्टफोन से ब्लूटूथ के जरिए जोड़ा जा सकता है. इसमें  CR2430 बैटरी दी गई है. आपको बता दे की ये वाच सिर्फ एंड्राइड यूजर्स के लिये है, इसे आप ios में नहीं इस्तेमाल कर पाएंगे.

ड्यूल कैमरे के साथ आया Oppo A3s स्मार्टफोन

आपकी हार्ट रेट बताएगा यह फिटनेस बैंड

बाजार में आया एप्पल का नया मैकबुक प्रो 2018

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -