कीमत कर देंगी खरीदने पर मजबूर, 5500mAh बैटरी के साथ पेश होगा Mi Max 3
कीमत कर देंगी खरीदने पर मजबूर, 5500mAh बैटरी के साथ पेश होगा Mi Max 3
Share:

आज के समय में स्मार्टफोन में हमे ज्दाया बैटरी बैकअप के लिए अधिक कीमत देनी पड़ती हैं जिसके कारण प्रत्येक व्यक्ति मंहगा फोन नही खरीद पाता हैं लेकिन हम जिस फोन की बात करने जा रहे हैं, वो ज्यादा ज्दाया बैटरी बैकअप के साथ आपको कम कीमत में मिल रहा हैं. यह शाओमी कंपनी का एक शानदार मोबाइल हैं. इस फ़ोन का पूरा नाम  Mi Max 3 है. 

जल्द लॉन्च होगा Realme 2 Pro, कीमत और फीचर्स हुए लीक

यह फ़ोन Mi Max से काफी बड़ा बताया जा रहा हैं. जिसने अन्य सभी कंपनियों की तुलना में शानदार बिक्री की हैं. आपको कजानकारी के लिए बता दें कि स्मार्टफोन में 6.9 इंच की एचडी डिस्प्ले मिलेगी. उसी के इसमें आप 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेजआपको मिलेगा. इस फ़ोन फास्ट काम करने के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 636 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. इसकी कैमरा सेटअप पर ध्यान दें तो फोटोग्राफी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल डूअल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा. 

भारत में लॉन्च होने वाला है यह स्मार्टफोन, जानिए कीमत ओर फीचर्स

साथ ही फ़ोन में आपको 5500mAh जैसी दमदार बैटरी भी मिल रही है. अब बात करें इसकी कीमत की तो इस फ़ोन को आप महज 17,390रुपये में अपना बना सकते हैं. साथ ही इस फ़ोन में आपको अन्य सभी सुविधा जैसे कि फिंगरप्रिंट, फेस अनलॉक, और सबसे तेज फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जाएगा. इसके अलावा आपको इसमें वो सभी फिचर्स मिलेगें जो कि अन्य सभी फोन में होते हैं. इस फोन की लांचिंग की बात के दौरान ट्वीट द्वारा कंपनी में बताया है कि वह अपना नया स्मार्टफोन बहुत जल्द लॉन्च होने वाला है. 

 

यह भी पढ़ें...

भारत में तहलका मचाने के लिए तैयार है Mi का यह फोन, 32MP+20MP कैमरा

चीनी बाजार में इस स्मार्टफोन ने दी दस्तक, दमदार है फीचर्स

लॉन्च हुआ SAMSUNG का 3 रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -