इस तारीख़ तक 50 हजार रु सस्ती बिकेगी MG Hector Plus 6-सीटर, ये है कीमत और फीचर्स
इस तारीख़ तक 50 हजार रु सस्ती बिकेगी MG Hector Plus 6-सीटर, ये है कीमत और फीचर्स
Share:

हाल ही में MG Motor India (एमजी मोटर इंडिया) द्वारा अपनी बहुप्रतीक्षित 6-सीटर एसयूवी कर को भारत में पेश किया गया है। भारत में इस कार को कंपनी ने 13.48 लाख की शुरुआती कीमत के साथ उतारा है।  इसे लेकर एक बड़ी जानकारी देते हुए कंपनी ने कहा था कि, भारत में इस गाड़ी को आगामी 13 अगस्त तक सस्ती कीमत में बेचा जाएगा। बाद में 50 हजार रु तक इसके दाम में इजाफा कर दिया जाएगा। 

नई गाड़ी के फीचर्स आदि की बात की जाए तो यह कई हद तक सामान्य 5-सीटर हेक्टर एसयूवी से मेल खाती है। इसमें उसी का प्लेटफॉर्म आपको देखने को मिलेगा। कोरोना के कारण गाड़ी की लॉन्चिंग और बिक्री दोनों में अधिक समय लगा है। गाड़ी में नई चमकदार ब्लैक ग्रिल है, जिसके साथ स्लीक लुक वाली एलईडी डीआरएलएस है। जबकि डिजाइन को खूबसूरत बनाने का काम नए बंपर, फ्रंट-फ्लोटिंग टर्न इंडिकेटर्स, टेल लैंप और रिवाइज्ड स्किड प्लेट्स भी करते हैं। 

कॉस्मैटिक बदलाव के साथ ही कार के इंटीरियर में भी कुछ बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। सबसे अहम और ख़ास बदलाव जो है वो यह है कि कंपनी ने गाड़ी में 6 सीटों वाला सेटअप दिया है। साथ ही गाड़ी में आपको नया डैशबोर्ड, एयर वेंट(तीसरी पंक्ति के यात्रियों के लिए ), रियर एसी वेंट, एडजस्टेबल हेडरेस्ट और भी बहुत कुछ नया देखने को मिलने वाला है। सुरक्षा की दृष्टि से कार में एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, हिल होल्ड फंक्शन आदि को शामिल किया है। जानकारी के मुताबिक, कार में कुल 25 स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर्स मौजूद है।  

 

 

 

हीरो ने लांच किया XPulse 200 का धांसू मॉडल, जानें फीचर्स और डिटेल्स

ऑटो सेक्टर पर कोरोना की तगड़ी मार, दोपहिया वाहनों की बिक्री में आई भारी गिरावट

होंडा दे रही अपनी इन धाकड़ गाड़ियों पर छप्पड़फाड़ डिस्काउंट, अभी उठाए फायदा !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -