होंडा दे रही अपनी इन धाकड़ गाड़ियों पर छप्पड़फाड़ डिस्काउंट, अभी उठाए फायदा !
होंडा दे रही अपनी इन धाकड़ गाड़ियों पर छप्पड़फाड़ डिस्काउंट, अभी उठाए फायदा !
Share:

 

हाल ही में होंडा टू व्हीलर्स इंडिया लिमिटेड ने अपने क्लिक, बुक और रिलैक्स अभियान की शुरुआत की थी। जहां भावी ग्राहक अपने घरों से ही नई होंडा मोटरसाइकिल को बुक कर सकते हैं। ख़ास बात यह हैं कि यह सुविधा उन लोगों के लिए और भी फायदेमंद साबित होगी जो कि दोपहिया वाहन खरीदने में रूचि रख रहे हैं। साथ ही उपयोग किए गए बाइक खरीदारों के पास भी एक सुनहरा मौका है। बता दें कि उपयोगकर्ताओं को एक पूर्व-स्वामित्व वाली होंडा दोपहिया खरीदने की सुविधा मिल रही है। फिलहाल कंपनियों के लिए अपने स्वयं के ब्रांड से इस्तेमाल किए गए दोपहिया वाहनों को बेचना काफी स्वाभाविक हो गया है और एचएमएसआई इस पहलू में सबसे आगे बताया जा रहा है।  

ऐसे ग्राहक जो वाहन खरीदना कहते हैं, उन्हें "यूज्ड" होंडा बाइक खरीदने हेतु कंपनी की वेबसाइट पर जाकर नाम, ईमेल और फोन नंबर दर्ज करना होगा। साथ ही आप जिस भी मॉडल को खरीदने में रूचि रखते हैं, आपको उसका भी चयन करना होगा। आगे आपको डीलरशिप का चयन करना होगा। बाद में आपसे डीलरशिप प्रतिनिधि संपर्क करेगा। बता दें कि प्रमुख रूप से इसमें हौंडा की CBR 250 और एक्टिवा शामिल है। 

इसमें ऐसे वाहन भी शामिल है, जिन्हें 1 अप्रैल, 2020 से पहले की अविधि में कंपनी या डीलर द्वारा नहीं बेचा गया है। कागज पर दोपहिया वाहन खरीदने वाला व्यक्ति दूसरा मालिक होगा। साथ ही वारंटी पहले पंजीकरण के आधार पर शुरू हो जाएगी। एक अच्छी बात यह भी सामने आई है कि HMSI द्वारा हाल ही में अपनी BS4 बाइक्स के लिए एक विस्तारित वारंटी प्रोग्राम की शुरुआत हुई है। जहां वाहन खरीदने वाले ग्राहक द्वारा बाइक के पहले पंजीकरण से 550 दिन के अंदर अतिरिक्त वारंटी के लिए भी दावा किया जा सकता है। 

 

 

महिंद्रा की पावरफुल SUV पर मिल रहा अब तक का जबरदस्त डिस्काउंट

हीरों की ऐसी सस्ती बाइक, जिसे खरीदना है बहुत आसान

Hyundai Elantra N Line हुई लॉन्च, कार खरीदने टूटे ग्राहक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -