ग्राहकों को MG Hector का डिजाइन कर रहा आकर्षित, ये है अन्य खासियत
ग्राहकों को MG Hector का डिजाइन कर रहा आकर्षित, ये है अन्य खासियत
Share:

भारत में अपनी Hector SUV को MG Motor India ने हाल ही में  शोकेस किया और इस एसयूवी के इंटीरियर के बारे में काफी कुछ जानकारियां सामने आई हैं. Hector का भारतीय बाजार में मुकाबला Hyundai Creta, Jeep Compass और Tata Harrier से होगा. Hector एक कनेक्टेड एसयूवी होगी. इसी वजह से इसमें फीचर्स की लिस्ट काफी लंबी है. तो आज हम अपनी इस रिपोर्ट में बताने जा रहे हैं Hector के इंटीरियर के बारे जानिए कुछ अन्य 

Royal Enfield पर दर्ज हुआ मुकदमा, इस कंपनी ने लगाया आरोप

डिजाइन काफी साफ और प्रीमियम केबिन का है. यहां आपको सबसे ज्यादा जो आकर्षक लगेगा वह है इसमें दिया गया 10.4 इंच फुल-HD टचस्क्रीन, जिसने कई बटनों को खत्म कर दिया है. डैश पर बहुत सारे क्रीज नहीं दिए गए जो साफ दिखते हैं. हालांकि, लोअर सेगमेंट, सेंट्रल कंसोल और डोर पैड्स शार्प दिखते हैं. अपहोलस्ट्री में सॉफ्ट-टच फिनिश्ड दिया गया है और यह कप होल्डर्स को सुसज्जित किया गया है. डैशबोर्ड पर ग्रे हाईलाइट्स काफी प्रीमियम सेंट्रल कंसोल में पियानो ब्लैक इंसर्ट्स के साथ लगती है. 

Bajaj Pulsar 220F से 2019 Suzuki Gixxer SF कितनी है अलग, जानिए तुलना

पहले फीचर्स MG Hector में काफी फीचर्स ऐसे हैं जो सेगमेंट के हैं. यहां हम कनेक्टेड कार की बात नहीं कर रहे. हम यहां पैनोरामिक सनरूफ और हाइब्रिड सिस्टम की बात कर रहे हैं. दूसरे स्टैंडर्ड फीचर्स में इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ESP), हिल असिस्ट, क्रूज कंट्रोल, MID, पावर्ड सीटें और विंग मिरर्स और पावर्ड टेलगेट आदि दिए गए हैं. कनेक्टेड कार फीचर्स के तौर पर इसमें करीब 100 से ज्यादा फीचर्स दिए गए हैं. इसके अलावा इसमें वर्टिकली 10.4 इंच स्क्रीन के साथ प्री-लोडेड इंटरटेनमेंट कॉन्टेंट दिया गया है, और यह आपको फीचर्स रेंज के तौर पर पूरे वाहन की सेटिंग प्रदान करती है. इसके अलावा इस सिस्टम में फीचर्स के तौर पर रियल-टाइम नेविगेशन, रिमोट लोकेशन, जियो-फेंसिंग, इमर्जेंसी रिस्पांस और काफी कुछ दिया गया है. इसके अलावा इसमें ओवर-द-एयर (OTA) के जरिए सॉफ्टवेयर अपडेट की सुविधा दी गई है. कंपनी ने इसमें प्री-लोड एप्से के तौर पर TomTom IQ Maps, Gaana Premium और AccuWeather app आदि दिए हैं. इसके अलावा 5 वर्षों के लिए फ्री डाटा सर्विस MG पहले दे रही है.

इस साल से सिर्फ इलेक्ट्रिक टू-वीलर्स की ही होगी बिक्री

भारत मे Harley-Davidson पेश करेगी सबसे सस्ती बाइक

Honda CBR 250R से Suzuki की ये बाइक कितनी है अलग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -