इस लड़की ने शरीर का ये अंग निकलवाकर कर दिया बॉयफ्रेंड को गिफ्ट
इस लड़की ने शरीर का ये अंग निकलवाकर कर दिया बॉयफ्रेंड को गिफ्ट
Share:

लोग प्यार में कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं फिर चाहे वो अपने शरीर का ही कोई अंग क्यों ना काटना पड़ जाए. हम आपको आज एक ऐसे ही मामले के बारे में बता रहे हैं जो शायद ही आपको कहीं देखने को मिला होगा. हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बता रहे है जिसने अपनी मोहब्बत के लिए जो किया उसे दुनियावाले पागलपन ही कहेंगे.

जिस लड़की के बारे में हम आपको हम बता रहे हैं उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए अपने शरीर के साथ ऐसा खिलवाड़ कर दिया जिसकी वजह से अब इसे काफी दिक्कतें उठानी पड़ रही है. इस बारे में डॉक्टर का कहना है 'ऐसा करना सरासर बेवकूफी है क्योंकि ऐसी स्थिति में इंसान की जान भी जा सकती है.' दरअसल मैक्सिको की रहने वाली 23 वर्षीय एक युवती ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को खुश करने के लिए उसे ऐसा गिफ्ट देने के बारे में सोचा जिसके बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे. इस युवती ने अपने बॉयफ्रेंड को खुश करने के लिए ऑपरेशन कराकर अपने पेट से अपना बैली बटन हटवा दिया और उसे अपने प्रेमी को 'प्यार के प्रतीक' के रूप में गिफ्ट कर दिया.

जी हाँ... और हैरानी वाली बात तो ये है कि अब दोनों का रिश्ता खत्म हो चुका है. इस लड़की का नाम है पॉलीना कैसीलास लेंडरोस जो मेक्सिको में गुआडालाजारा की रहने वाली है. लेंडरोस ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि 'यह तकरीबन तीन साल पहले की बात है जब उसने अपनी नाभी का ऑपरेशन कराया था. उसके परिवारवाले उसके ऐसे बर्ताव के कारण पहले ही उसे अपने से अलग कर चुके थे. उसने अपने शरीर पर बहुत सारे टैटू गुदवा लिए थे जो उसके परिवार को पसंद नहीं थे. वो उसे ऐसा करने से मना करते थे लेकिन पॉलीना इसे अपनी आजादी में रुकावट समझती थी.'

इतना ही नहीं पॉलीना ने तो अपने परिवार की फिक्र किए बिना अपने शरीर पर कई टैटू बनवाए. हद तो तब पार हो गई जब उसने अपनी जीभ को भी पियर्स करा लिया. इस युवती को जरा भी अंदाजा नहीं था कि वह जो कर रही है उससे उसका क्या नुकसान होने वाला है. बॉयफ्रेंड को दिए हुए बेली बटन निकलवाने के कारण उसकी तबीयत खराब रहने लगी. इसके बाद डॉकटर्स ने जब जांच की तो पॉलीना को बताया कि उसकी जान खतरे में है. अब जाकर पॉलीना को उसकी इतनी बड़ी गलती का अहसास हो रहा है. पोलिना को ऐसा लगता है कि वह उस समय अगर अपने परिवार की बात मान लेती तो उसकी जान पर नहीं बनती.

दो लड़कों पर चढ़ा मोहब्बत का ऐसा रंग कि शादी के लिए बदल लिया लिंग

नाक-कान कटवाने के बाद अपनी मर्दानगी की निशानी कटवाना चाहता है ये आदमी

Video : समंदर में डूब रहा था कंगारू, जान पर खेलकर बचाया पुलिस ने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -