दो लड़कों पर चढ़ा मोहब्बत का ऐसा रंग कि शादी के लिए बदल लिया लिंग
दो लड़कों पर चढ़ा मोहब्बत का ऐसा रंग कि शादी के लिए बदल लिया लिंग
Share:

लोग प्यार में दीवाने होकर इस हद तक गुजर जाते है कि उन्हें सही और गलत का जरा भी अंदाज़ा नहीं होता है. हाल ही में पश्चिम बंगाल में दो दोस्तों पर भी मोहब्बत का ऐसा ही रंग चढ़ा जिसके बाद उन्होंने ने संग रहने के लिए अनोखा काम कर दिखाया. जब आप उनके कारनामे के बारे में सुनेंगे तो हैरान हो जाएंगे. इन दो दोस्तों ने अपने प्यार को आखिर तक हारने नहीं दिया और प्यार को पाने के लिए उस हद तक चले गए जहां तक पहुंच पाना आग का दरिया पार करने के बराबर होता है.

ये ममका पश्चिम बंगाल का है जहां अनिक व साग्निक नामक दो दोस्त एक-दूसरे से प्यार कर बैठे. ये दोनों ही मॉडलिंग लाइन में साथ काम किया करते थे और दोनों एक साथ काम करते-करते एक-दूसरे से प्यार कर बैठे. इसके बाद धीरे-धीरे इनका प्यार इतना गहरा हो हुआ कि दोनों ने एक-दूसरे से शादी कर सुखी दंपती की तरह जीवन बिताने के बारे में सोचना शुरू कर दिया लेकिन दोनों के परिवारवालों के यह रिश्ता बिलकुल भी मंजूर नहीं था. इसके बाद दोनों ने मिलकर एक तरकीब सोची.

सूत्रों की माने तो एक-दूसरे से शादी करने के लिए अनिक ने अपना ऑपरेशन कराकर लिंग परिवर्तन कराने के लिए सोच लिया. जी हाँ... अनिक किसी भी हालत में अपने प्यार को नहीं छोड़ना था इसलिए वह लिंग बदल कर पुरुष से महिला बन गया और इसके बाद उसने साग्निक से शादी रचाई. सिर्फ लिंग परिवर्तन ही नहीं बल्कि अनिक ने तो अपना नाम बदल कर एनी रख लिया. इसके बाद सोमवार को ही इन दोनों लव बर्ड्स के घरवालों ने साथ रहने की सहमति दें दी. दोनों की जिद के सामने परिवार को झुकना पड़ा. गुड़ी के टाउन क्लब के मैरेज हॉल में रीति-रिवाज के साथ साग्निक और अनिक यानी एनी की शादी हुई. अब दोनों दक्षिण दिनाजपुर के एक स्कूल में शिक्षक-शिक्षिका के तौर पर काम करते हैं

नाक-कान कटवाने के बाद अपनी मर्दानगी की निशानी कटवाना चाहता है ये आदमी

Video : समंदर में डूब रहा था कंगारू, जान पर खेलकर बचाया पुलिस ने

इस आदमी के पेट से कीड़े नहीं बल्कि निकली 122 कीलें और कांच का ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -