केरल चुनाव में भाजपा के सीएम फेस होंगे 'मेट्रो मैन' श्रीधरन, जल्द होगा आधिकारिक ऐलान
केरल चुनाव में भाजपा के सीएम फेस होंगे 'मेट्रो मैन' श्रीधरन, जल्द होगा आधिकारिक ऐलान
Share:

कोच्ची: 'मेट्रो मैन' के नाम से विख्यात ई श्रीधरन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तरफ से केरल में सीएम पद के उम्मीदवार होंगे. जल्द ही भाजपा की ओर से इसका औपचारिक एलान कर दिया जाएगा. ई श्रीधरन का भाजपा में आना केरल में भाजपा के लिए बड़ी उपलब्धि माना जा रहा है. मेट्रो मैन के नाम से मशहूर श्रीधरन की छवि एक बेदाग नौकरशाह की रही है.

बता दें कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनावों से पहले ई श्रीधरन ने पीएम मोदी की तारीफ़ कर कहा था कि मोदी देश के सबसे योग्य नेताओं में से एक हैं और उनके हाथ में देश का भविष्य बेहतर हो सकता है. ऐसा माना जा रहा है कि ई श्रीधरन ने तभी भाजपा में जाने का मूड बना लिया था. भाजपा ज्वाइन करने के बाद उन्होंने कहा था कि, "भाजपा में जाने का फ़ैसला एक दिन में नहीं किया है, मैं सूबे के लिए काम करना चाहता हूं, इसलिए भाजपा में शामिल हो रहा हूं. केरल सरकार के मेट्रो प्रोजेक्ट के लिए कंसलटेंसी भी अब मैं बंद कर दूंगा"

ई श्रीधरन दिल्ली मेट्रो समेत पहले फ्रैट कॉरिडोर को वक़्त से पहले दौड़ाने के मामले में ख्याति बटौर चुके हैं. ई श्रीधरन को वर्ष 2001 में पद्म श्री और साल 2008 में पद्म विभूषण अवॉर्ड से नवाज़ा गया था. फ्रांस सरकार भी ई श्रीधरन को साल 2005 में अपने सर्वोच्च नागरिक सम्मान से नवाज़ चुकी है,. इतना हीं नहीं अमेरिका की विश्व विख्यात पत्रिका टाइम मैग्जीन ने इन्हें एशिया हीरो का टाइटल भी दिया था.

आगामी चुनाव के लिए जल्द ही उम्मीदवारों के शॉर्टलिस्टिंग की प्रक्रिया होगी पूरी: कांग्रेस

मंगोलिया 1 मई से शुरू करेगा अपनी अंतरराष्ट्रीय यात्री उड़ानें

राज्य सरकार को पेट्रोल और डीजल पर लगाए गए 27 प्रतिशत टैक्स को कम करना चाहिए: शरणजीत सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -