सप्ताहांत पर थोड़ा प्रभावित होंगी बेंगलुरु में मेट्रो सेवाएं
सप्ताहांत पर थोड़ा प्रभावित होंगी बेंगलुरु में मेट्रो सेवाएं
Share:

भारत की सिलिकॉन वैली में मेट्रो संचालन शुरू हो गया है। बैंगलोर मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड ने हाल ही में घोषणा की कि आरवी रोड से येलाचेनाहल्ली के बीच रविवार (27 सितंबर) और सोमवार (28 सितंबर) को बेंगलुरु में मेट्रो सेवाएं आंशिक रूप से ग्रीन लाइन पर प्रभावित होंगी। इस स्ट्रेच में सेवाएं प्रभावित होंगी क्योंकि बीएमआरसीएल जल्द ही अंजनापुरा लाइन के लिए येलाचेनाहल्ली को चालू करने के लिए परीक्षण कार्य करेगा। सामान्य सेवाओं को मंगलवार सुबह से पुनर्जीवित किया जाएगा।
 
बीएमआरसीएल ने एक बयान में कहा, “येलचैनाहल्ली से अंजनपुरा मेट्रो स्टेशनों तक ग्रीन लाइन के दक्षिणी विस्तार पर पूर्व-कमीशन कार्यों और प्रणालियों के परीक्षण के संबंध में, आरवी रोड से येलचेनाहेरी के बीच ग्रीन लाइन के लिए ट्रेन सेवाएं बंद रहेंगी। रविवार, 27 सितंबर, 2020, और सोमवार, 28 सितंबर, 2020। नतीजतन, मेट्रो ट्रेन सेवाएं 27 सितंबर, 2020 को सुबह 7 बजे से 9 बजे और 28 सितंबर, 2020 के बीच केवल नागसेन्द्र और आरवी रोड स्टेशनों के बीच उपलब्ध रहेंगी। सामान्य सेवा येलचैनाहल्ली तक ग्रीन लाइन 29 सितंबर, 2020 की सुबह 7 बजे फिर से शुरू होगी।”

बैंगनी लाइन में ट्रेन सेवाएं अपरिवर्तित रहेंगी और सामान्य रूप से चलेंगी। यह बीएमआरसीएल द्वारा अगस्त के अंतिम सप्ताह से शुरू होने वाले येलचैनाहल्ली और अंजनपुरा के बीच मेट्रो मार्ग का ट्रायल रन करने के बाद आया है। मौजूदा ग्रीन लाइन के लिए यह छह किलोमीटर का विस्तार बेंगलुरु में नम्मा मेट्रो परियोजना के दूसरे चरण का हिस्सा है, जिसे नामा मेट्रो के पहले चरण के रूप में देरी के साथ जोड़ा गया है। प्रारंभिक समय सीमा 2018 थी, और महामारी से पहले, बीएमआरसीएल ने अगस्त 2020 तक सार्वजनिक उपयोग के लिए लाइन खोलने का इरादा किया था।

रेलवे ने चेन्नई से इन राज्यों के लिए शुरू की दो नई ट्रेनें

बिहार चुनाव के ऐलान पर बोले केसी त्यागी- 15 साल के कुशासन और सुशासन के बीच मुकाबला

क्या मंडी बन जाएगा पूरा पंजाब ? कृषि बिलों के खिलाफ अमरिंदर सरकार ने बनाया ये प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -