मेट्रो मैन श्रीधरन ने दिया त्यागपत्र, बताई ये वजह

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) के पूर्व प्रमुख और ‘मेट्रो मैन’ के नाम से विख्यात ई श्रीधरन ने लखनऊ मेट्रो से त्यागपत्र दे  दिया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, एलएमआरसी के एमडी कुमार केशव ने उनका त्यागपत्र मंजूरी के लिए प्रदेश सरकार के पास भेज दिया है. बताया जा रहा है कि पदम विभूषण से नवाज़े गए ई श्रीधरन ने स्वास्थ्य का हवाला देते हुए त्यागपत्र देने की पेशकश की थी. श्रीधरन के इस्तीफे को एलएमआरसी ने स्वीकार कर यूपी की योगी सरकार के पास भेजा है.

वहीं, खबर मिली है कि लखनऊ मेट्रो के सशक्त स्तम्भ माने जाने वाले डायरेक्टर रोलिंग स्टॉक महेन्द्र कुमार भी 30 जून को लखनऊ मेट्रो छोड़ देंगे. उल्लेखनीय है कि हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दिल्ली मेट्रो में महिलाओं के लिए निःशुल्क यात्रा के प्रस्ताव को श्रीधरन ने दिल्ली सरकार का एक ‘चुनावी पैंतरा’ करार दिया था.

उन्होंने केजरीवाल सरकार से चुनावी लाभ के लिए इस कुशल और कामयाब सार्वजनिक परिवहन प्रणाली को ‘बर्बाद नहीं’ करने का आग्रह किया था. डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को लिखे गए एक पत्र में श्रीधरन ने कहा था कि फ्री यात्रा से भीड़भाड़ बढ़ेगी और हादसे होने की आशंका बढ़ेगी. श्रीधरन ने 20 जून की तिथि को सिसोदिया को भेजे गए पत्र में यह बातें लिखी थी. इससे कुछ दिन पहले आप नेता ने श्रीधरन को पत्र भेज कर आप सरकार की योजना को लेकर उनके विरोध पर ‘आश्चर्य’ जाहिर किया था.

सिद्धांत को जब मैन इन ब्लैक एक्टर क्रिस हेमस्वॉर्थ ने कहा 'बहुत हार्ड'..

भाजपा नेता बोले, बाबा रामदेव की वजह से योग को दुनिया में मिली पहचान

NIT Trichy में इंजीनियर के पदों पर बी.टेक डिग्री पास करें आवेदन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -