मौसम विभाग का अलर्ट , कई जिलों में हल्की बारिश की सम्भावना
मौसम विभाग का अलर्ट , कई जिलों में हल्की बारिश की सम्भावना
Share:

भोपाल। मौसम विभाग ने आज भी कई जिलों में हल्की बारिश का अलर्ट जारी किया है। हालांकि कहा जा रहा है कि आज के बाद से प्रदेश में तूफान का असर कम होना शुरू हो जाएगा। इसके बाद ठंड में और भी इजाफा होगा। बीते दिनों बादल छाये हुए होने के कारन ठंड से राहत आम लोगों को मिली थी। लेकिन बादल छटने के बाद ही आमजनो को ठंड महसूस होने लगेगी।

वरिष्ठ मौसम वैज्ञानिक अशफाक हुसैन ने बताया की चक्रवर्ती तूफान के चलते मध्यप्रदेश में बे ऑफ बंगाल से नमी आ रही थी। जिसके चलते कई जिलों में बारिश हुई। वही सबसे ज्यादा बारिश सागर में देखने को मिली। आगामी 24 घंटों में बेतूल, खंडवा, खरगोन, बड़वानी जिले में बारिश की संभावना है। इसके बाद उत्तरी हवा फिर से मजबूत होने से ठंड बढ़ेगी और अगले कुछ दिनों तक मैंडूस तूफान के कारण बारिश के असार कई जगह बने रहेंगे।

वही मौसम को लेकर जानकारों का कहना है कि इंदौर में गुरुवार को भी आसमान में बादल छाए रहेंगे। इससे पहले मौसम विभाग ने बुधवार को इंदौर में हल्की बूंदाबांदी की संभावना जताई थी। जानकारों के अनुसार गुरूवार को भी दिनभर बादलों का डेरा आसमान हो सकता है। इसी के साथ निमाड़ के कई इलाकों में बारिश की संभावना भी है। इसके बाद से प्रदेश के कई राज्यों में तापमान में कमी आने लगेगी। तापमान में कमी आने के साथ ही बारिश का दौर बहुत ही कम हो जाएगा।

सगे रिश्ते हुए शर्मसार, फूफा ससुर ने बहू से किया दुष्कर्म

इंदौर में फिल्मी कहानी की तरह 'रसूख' के आगे झुकी पुलिस

सरकार की दोहरी नीति के खिलाफ नर्सिंग स्टाफ ने खोला मोर्चा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -