थ्रेड्स यूजर्स को नया तोहफा देगी मेटा, जल्द खत्म होगा इस फीचर का इंतजार
थ्रेड्स यूजर्स को नया तोहफा देगी मेटा, जल्द खत्म होगा इस फीचर का इंतजार
Share:

फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की मूल कंपनी मेटा, थ्रेड्स उपयोगकर्ताओं के लिए एक रोमांचक नई सुविधा का अनावरण करने के लिए तैयार है। काफी प्रत्याशा के बाद, इस नवोन्मेषी जुड़ाव का इंतजार आखिरकार खत्म होने वाला है।

थ्रेड्स क्या है?

थ्रेड्स इंस्टाग्राम द्वारा विकसित एक मैसेजिंग ऐप है, जो करीबी दोस्तों और छोटे समूहों के लिए डिज़ाइन किया गया है। 2019 में लॉन्च किया गया, यह चुनिंदा संपर्कों के साथ फ़ोटो, वीडियो, संदेश और कहानियां साझा करने का अधिक अंतरंग तरीका प्रदान करता है। थ्रेड्स को गोपनीयता और सादगी पर ध्यान केंद्रित करने के लिए जाना जाता है, जो उन उपयोगकर्ताओं की सेवा करता है जो दोस्तों के एक छोटे समूह के साथ संवाद करना पसंद करते हैं।

उपहार सुविधा

संचार बढ़ाना: मेटा की आगामी उपहार सुविधा का उद्देश्य एक मजेदार और इंटरैक्टिव तत्व पेश करके थ्रेड्स के भीतर संचार को बढ़ाना है। उपयोगकर्ता प्रशंसा व्यक्त करने, विशेष अवसरों का जश्न मनाने या किसी के दिन को रोशन करने के तरीके के रूप में अपने दोस्तों को आभासी उपहार भेजने में सक्षम होंगे।

वैयक्तिकरण विकल्प: नई सुविधा सुंदर एनिमेशन से लेकर वैयक्तिकृत संदेशों तक चुनने के लिए विभिन्न प्रकार के आभासी उपहारों की पेशकश करेगी। उपयोगकर्ता अवसर से मेल खाने के लिए सही उपहार का चयन कर सकते हैं और इसे एक हार्दिक नोट या चंचल इमोजी के साथ अनुकूलित कर सकते हैं।

कनेक्शन बनाना: उपहार सुविधा जोड़कर, मेटा को थ्रेड्स उपयोगकर्ताओं के बीच कनेक्शन मजबूत करने और निकटता और सौहार्द की भावना को बढ़ावा देने की उम्मीद है। एक विचारशील उपहार भेजने से एक यादगार पल बन सकता है और दोस्तों के बीच संबंध गहरे हो सकते हैं।

अभिव्यंजक संचार: ऐसी दुनिया में जहां डिजिटल संचार में अक्सर बारीकियों और भावनाओं का अभाव होता है, उपहार सुविधा उपयोगकर्ताओं को खुद को अधिक अभिव्यंजक और सार्थक तरीके से व्यक्त करने का एक तरीका प्रदान करती है। चाहे वह आभासी आलिंगन हो, बधाई का गुब्बारा हो, या कोई मज़ेदार मीम हो, उपहार उपयोगकर्ताओं को शब्दों से परे भावनाओं को व्यक्त करने की अनुमति देते हैं।

यह काम किस प्रकार करता है

थ्रेड्स पर उपहार भेजना त्वरित और आसान होगा। उपयोगकर्ता बस प्राप्तकर्ता का चयन कर सकते हैं, उपलब्ध विकल्पों में से एक उपहार चुन सकते हैं, यदि वांछित हो तो एक व्यक्तिगत संदेश जोड़ सकते हैं और भेजें पर क्लिक कर सकते हैं। प्राप्तकर्ता को आने वाले उपहार के बारे में सचेत करने वाली एक अधिसूचना प्राप्त होगी, जिससे खुशी और आश्चर्य का क्षण पैदा होगा। उपहार सुविधा की शुरूआत के साथ, मेटा थ्रेड्स अनुभव में एक नया आयाम जोड़ रहा है, जिससे यह उपयोगकर्ताओं के लिए और भी अधिक आकर्षक और मनोरंजक बन गया है। चाहे वह जन्मदिन हो, कोई मील का पत्थर हो, या दयालुता का कोई आकस्मिक कार्य हो, वर्चुअल उपहार भेजना दोस्तों के साथ जुड़ने और प्रशंसा दिखाने का एक विचारशील तरीका है। थ्रेड्स पर आगामी उपहार सुविधा के साथ खुशी और मुस्कान फैलाने के लिए तैयार हो जाइए!

LIVE टीवी पर कुत्ते ने महिला एंकर के साथ कर दी ऐसी हरकत, हो गई शर्मसार

दुनिया की 5 सबसे अजीबोगरीब बातें, जो उड़ा देगी आपके होश

कहीं फ्राई करके खाते है पत्थर, तो कहीं हैं मछली की आंख खाने की है परंपरा! ये हैं दुनिया के 7 अजीबोगरीब नाश्ते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -