‘असम में हुआ था मेस्सी का जन्म: इस कांग्रेस लीडर ने किया दावा
‘असम में हुआ था मेस्सी का जन्म: इस कांग्रेस लीडर ने किया दावा
Share:

असम में बांग्लादेशी घुसपैठियों को बसाने का इल्जाम जिस कांग्रेस पर ही टिकी हुई रहती है, अब उसके एक सांसद ने उसी असम को अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मेसी का जन्मस्थान कहा है। FIFA वर्ल्ड कप 2022 में अर्जेंटीना के जीतने के उपरांत इंडिया में कुछ नेता अपने-अपने राज्य का कनेक्शन लियोनेल मेस्सी से जोड़ने में लगे हुए है। इसी कड़ी में असम के बारपेटा से कॉन्ग्रेस सांसद अब्दुल खलीक ने भी एक ट्वीट भी कर दिया है। अपने ट्वीट में उन्होंने मेस्सी को शुभकामनाएँ दी और साथ में उनका कनेक्शन असम से बताया है। लोगों ने यह देख उनसे कन्फर्म किया कि सच में उनका असम से कनेक्शन है। इस पर अब्दुल ने फिर हाँ भरी और बाद में अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।

अब्दुल खलीक ने अपने ट्वीट में लिखा था, “दिल से बहुत अधिक बधाई। हमें आपके असम कनेक्शन की बहुत अधिक खुशी है।” अब्दुल खलीक के इस ट्वीट के उपरांत आदित्य शर्मा नाम के यूजर ने प्रश्न चिह्न लगाते हुए पूछा ‘असम कनेक्शन?’ इस पर अब्दुल खलीक ने जवाब दिया- ‘हाँ इनका जन्म असम में हुआ था।’ इस ट्वीट के उपरांत लोगों ने असम सांसद को ट्रोल करना शुरू कर दिया। किसी ने कहा कि जैसे मेसी असम में पैदा हुए, वैसे ही वो उनके क्लासमेट हैं।

एक यूजर ने एडिटेड तस्वीर साझा करते हुए दिखाया, “वर्ल्ड कप जीतने के बाद मेस्सी अपनी पत्नी के साथ असम आए हैं। उस जगह को कभी न भूलें जहाँ आप हुए।” एक यूजर ने मेसी की फोटो शेयर करके कैप्शन में लिखा, “मुझे आज पता चला कि मैं असम में पैदा हुआ था।”

एक यूजर ने कॉन्ग्रेस सांसद की बौद्धिकता पर सवाल खड़े किए और कहा है, “मुझे पहले लग रहा था कि ये केवल सोशल मीडिया जोक है। मगर नेता का बायो पढ़ने के बाद…।” यूजर्स द्वारा फजीहत किए जाने के उपरांत अब्दुल खलीक ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया है। खबरों का कहना है कि इससे पहले तृणमूल कॉन्ग्रेस के नेता तृणमूल कॉन्ग्रेस ने मेसी का बंगाल कनेक्शन बताया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, “ये जीत अर्जेंटीना की नहीं बल्कि तृणमूल कॉन्ग्रेस की है…जय बांग्ला।”

फ्रांस की हार के बाद बेनजेमा ने किया हैरान कर देने वाला एलान

विश्व कप में हार के बाद भी फ्रांस में टीम का हुआ शानदार स्वागत

FIFA 2022 में अर्जेंटीना की टीम के हवाई अड्डे पर हुआ धमाकेदार स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -