मेसी ने बार्सिलोना के लिए 505वें ला लीगा उपस्थिति के साथ जावी के रिकॉर्ड को छुआ
मेसी ने बार्सिलोना के लिए 505वें ला लीगा उपस्थिति के साथ जावी के रिकॉर्ड को छुआ
Share:

लियोनेल मेसी ने शनिवार को अलावी के खिलाफ बार्सिलोना के लिए 505 ला लीगा के प्रदर्शन के साथ ज़ावी के रिकॉर्ड का मिलान किया। उन्हें शनिवार को अल्वेस के साथ बैठक के लिए रोनाल्ड कोमैन की शुरुआती एकादश में नामित किया गया था, एक खेल जिसमें उन्होंने 5-5 की जीत में दो बार स्कोर किया। इस प्रदर्शन के साथ, उन्होंने एक पूर्व टीम-साथी ज़ेवी के साथ समतल किया जब यह ब्लाग्रेना के लिए लीग आउटिंग की बात आती है।

अर्जेंटीना के स्ट्राइकर ने सभी प्रतियोगिताओं में स्पेनिश दिग्गजों के लिए 759 गेम खेले। उन्होंने क्लब के लिए अब तक 651 गोल मारे हैं। लीग के प्रदर्शन के संदर्भ में, एंड्रेस इनिएस्ता 442 के साथ बारका की सर्वकालिक सूची में तीसरे स्थान पर है। सर्जियो बसक्वेट्स चौथे और अब 399 तक हैं, जबकि पूर्व कप्तान कार्ल पुयोल 392 पर शीर्ष पांच को पूरा करते हैं।

प्रसिद्धि में फ्रांसिस्को ट्रिनकाओ ने पहला गोल आधे घंटे में किया और मेसी ने कैंप नोउ में बार्का के दूसरे भाग को पहले हाफ स्टॉपेज के समय 30 गज की दूरी से 30 मिनट के बाद गोल में बदल दिया। लुइस रियोजा ने 57 वें मिनट में एक रक्षात्मक गलती के कारण रोनाल्ड कोमैन की टीम को खेल के अंतिम खिंचाव में दूर ले जाने से पहले वापसी करने की उम्मीद की। त्रिनको ने 74 वें मिनट में अपना दूसरा और मेसी का दूसरा गोल किया। 

गुरू के उदय होने के बाद भी नहीं कर सकेंगे ये शुभ कार्य, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह?

मौत से पहले राजीव कपूर का हुआ था ये हाल, भाई रणधीर ने किया बड़ा खुलासा

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर: iPhone 12 पर मिल रही शानदार छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -