WHATSAPP कर सेंड किया गया संदेश भी हो सकेगा एडिट, जानिए कैसे

WHATSAPP कर सेंड किया गया संदेश भी हो सकेगा एडिट, जानिए कैसे
Share:

WHATSAPP हर महीने नए फीचर्स लेकर आता है. नए अपडेट में WHATSAPP ने iOS के लिए पिक्चर-इन-पिक्चर मोड, कैप्शन के साथ फॉरवर्ड मीडिया, सेल्फ मैसेज और भी कई सुविधाएं शुरू कर दी गई है. WHATSAPP सिर्फ यही नहीं रुकने वाला है. वो आगे भी कई फीचर्स को रोलआउट करने वाला है. यह फीचर फिलहाल डेवलपमेंट स्टेज पर हैं. आने वाले फीचर में सेंड किए मैसेज को एडिट करने की सुविधा भी मिलने वाला है. आइए जानते हैं इसके बारे में...

WhatsApp Edit फीचर: Wabetainfo के अनुसार, WHATSAPP एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है, जो सेंड किए मैसेज को एडिट करने का ऑप्शन भी प्रदान किया जा रहा है. रिपोर्ट से पता चलता है, WHATSAPP ऐप के भविष्य के अपडेट के लिए मैसेज को एडिट करने की क्षमता लाने पर काम करने वाला है.' रिपोर्ट में कहा गया है कि यूजर्स को सेंड किए मैसेज को 15 मिनट के अंदर ही एडिट कर पाएंगे.

जिससे यूजर्स मैसेज में किसी भी गलती को एडिट कर सकेंगे या ओरिजिनल मैसेज में और जानकारी शामिल कर पाएंगे. यह सुविधा तब काम आएगी जब कोई पूरे संदेश को हटाना नहीं चाह रहा है, इसके बजाय केवल कुछ शब्दों को संपादित करना चाहता है.

यह फीचर लेटेस्ट वर्जन पर ही चलेगा और सिर्फ मैसेज एडिट करने का विकल्प भी प्रदान कर रहा है. न कि मीडिया कैप्शन को. सबसे पहले यह iOS यूजर्स को सुविधा भी दी जा रही है, फिर एंड्राइड यूजर्स को मिलने वाली है. इस दौरान, WHATSAPP IOS यूजर्स के लिए एक नई सुविधा का भी परीक्षण कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को IOS डिवाइस पर इमेज क्वालिटी बदलने की अनुमति देने वाला है.

सैमसंग ने किया बड़ा ऐलान, अब आपकी जगह AI करेगा मोबाइल पर बात

PUBG और BGMI बनाने वाली कंपनी अब भारत में लॉन्च करेगी ये नया गेम

POCO ने भारत में लॉन्च किया सस्ता स्मार्टफोन, 10 हजार रुपये से भी कम है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -