Share:
PUBG और BGMI बनाने वाली कंपनी अब भारत में लॉन्च करेगी ये नया गेम
PUBG और BGMI बनाने वाली कंपनी अब भारत में लॉन्च करेगी ये नया गेम

PUBG और BGMI बनाने वाली कंपनी Krafton भारतीय उपयोगकर्ताओं को जल्द अच्छी खबर देने वाली है। कंपनी भारत में मोबाइल स्पेसिफिक गेम लॉन्च की तैयारी में है। Krafton India ने अपने नए गेम Road to Valor Empires के टीजर को जारी किया है। इसको कंपनी के भारतीय सीईओ Sean Sohn ने भी साझा किया है। 

बता दें कि इस गेम को Dreamotion ने डेवलप किया है। इसको Krafton ने वर्ष 2021 में अधिग्रहण कर लिया था। डेवलपर पहले से ही भारत में कई स्ट्रैटेजी-एक्शन गेम्स जैसे Ronin: The Last Samurai, Road to Valour: World War II एवं GunStrider: Tap Strike ऑफर करता है। Dreamotion ने भी Road to Valor Empires को अपने यूट्यूब चैनल पर टीज किया था। इसको बीते कुछ माहों से टीज किया जा रहा था। आधिकारिक ट्रेलर को मई 2022 में लॉन्च किया गया था। इसमें कैरेक्टर्स को हाइलाइट किया था जिन्हें प्लेयर्स सेलेक्ट कर सकते हैं। 

आधिकारिक Google Play के डिस्क्रिप्शन नोट में लिखा है कि उपयोगकर्ता Athena, Odin, Medusa, Manticore, Achilles या Valkyries जैसे कैरेक्टर्स को सेलेक्ट कर सकते हैं। गेम The Age of Empires से इंस्पायर्ड लगता है मगर प्लेयर्स ड्रैगन जैसे कैरेक्टर को भी सेलेक्ट कर सकते हैं। इस गेम में प्लेयर का मेन मकसद एनिमी की आर्मी को नष्ट करने का है। कंपनी ने कहा है कि Road to Valor: Empires एक रियल टाइम PVP स्ट्रैटेजी गेम है जहां पर आपको मुकाबला विश्वभर के खिलाड़ियों से होगा। इसके अतिरिक्त क्रॉफ्टन मोबाइल-स्पेसिफिक गेम Defense Derby को अपनी सब्सिडरी RisingWings के माध्यम से लॉन्च करने की तैयारी में है। आपको बता दें कि BGMI पर फिलहाल बैन लगा हुआ है मगर रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस पर से जल्द बैन हटाया जा सकता है। कंपनी इसको मार्च में भारत में रिलॉन्च कर सकती है। हालांकि, कंपनी ने इसको लेकर आधिकारिक खबर नहीं दी है। पबजी मोबाइल के भारत में बैन होने के बाद इसके देशी वर्जन BGMI को भारत में पेश किया गया था।

POCO ने भारत में लॉन्च किया सस्ता स्मार्टफोन, 10 हजार रुपये से भी कम है कीमत

JIO के इस सस्ते रिचार्ज में मचाया यूजर्स के बीच हंगामा

WHATSAPP लेकर आ रहा है एक के बाद एक कई नए अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -