कैब शेयरिंग पर दिल्ली में मिलेगी 30 फीसदी की छूट
कैब शेयरिंग पर दिल्ली में मिलेगी 30 फीसदी की छूट
Share:

नई दिल्ली : राजधानी में जहाँ 1 जनवरी से ओड-इवन फॉर्मूले की शुरुआत होने वाली है वहीँ यह भी देखने को मिल रहा है कि कैब कंपनियां भी यहाँ नई पेशकश कर रही है. अब हाल ही में यह बात सामने आई है कि एक कैब कम्पनी मेरु के द्वारा यहाँ मंगलवार को राइड शेयर सर्विस की शुरुआत की गई है. कम्पनी ने इस बारे ने जानकारी देते हुए यह भी बताया है कि इस सर्विस के अंतर्गत मेरु कैब सर्विस लेने वाले यात्री ना केवल किराए में 30 फीसदी छूट प्राप्त कर सकते है बल्कि साथ ही किसी भी अन्य यात्री के साथ कैब शेयर भी कर सकते है.

गौरतलब है कि दिल्ली में प्रदुषण की समस्या बढ़ती ही जा रही है और इसके साथ ही यह भी देखने को मिल रहा है कि परिवहन की व्यवस्था भी बिगड़ रही है. इसको देखते हुए कम्पनी का यह बयान सामने आया है कि यहाँ यात्री खुद के वाहन को कार पूल सर्विस के साथ जोड़कर राइड शेयर के तहत मेरु कैब शेयर कर सकते है.

कम्पनी ने जानकारी में यह भी बताया है कि जो भी यात्री कैब शेयरिंग के विकल्प को चुनता है उसे किराये में 30 फीसदी तक की छूट दी जाएगी. जबकि साथ ही यह भी बताया गया है कि यात्री को बुकिंग से पहले ही किराया बता दिया जाना है और फिर इसमें 30 फीसदी राइड शेयरिंग छूट प्रदान की जाएगी. लेकिन साथ ही इस बात से भी अवगत करवा दे की यह सुविधा आपको कैब्स एप के द्वारा बुकिंग्स पर ही मिलने वाली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -