Mercury में काफी चुनौतीपूर्ण था ऐसा रोल : प्रभुदेवा

मल्टीटैलेंटेड स्टार प्रभुदेवा आने वाली फिल्म मरकरी(Mercury) से सभी को डराने वाले हैं. जी हाँ, कुछ समय पहले इसका ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसमें आपने देखा ही है प्रभु देवा एक विलेन के रूप में नज़र आ रहे हैं. इस रोल को प्रभुदेवा पहली बार कर रहे हैं. इस पर प्रभुदेवा कहते हैं ये रोल करना काफी चुनौती भरा और थोड़ा मुश्किल था, लेकिन उन्होंने इसे पूरा किया. उन्होंने कहा उनके दोस्त रेमो डिसूज़ा और राजीव मेनन ने इस रोल को करने के लिए विनती की थी, और ट्रेलर में आप देख ही सकते हैं किस तरह उन्होंने ये चुनौती भरे काम को किया है.

वो कहते हैं दर्शकों ने उन्हें कभी भी ऐसे रूप में नहीं देखा होगा जैसा वो इस बार देखने वाले हैं. इसी के साथ उन्होंने कहा है कैमरे के सामने उन्होंने वाकई काफी एन्जॉय किया और उन्होंने वो कर दिखाया जिसके लिए उनसे कहा गया था. मरकरी एक सस्पेंस और थ्रिलर फिल्म है जिसे देखकर सभी को काफी मज़ा आने वाला है. प्रभुदेवा को सभी ने अब तक एक डांसर के रूप में देखा है लेकिन एक विलेन के रूप में दर्शक और उनके फैंस उन्हें पहली बार देखेंगे.

प्रभुदेवा इस फिल्म के लिए काफी उत्सुक हैं और बताया जा रहा है ये फिल्म एक साइलेंट फिल्म होगी जिसमे एक भी डायलॉग नहीं होगा. इसी को देखते हुए इस फिल्म को सभी जगह रिलीज़ किया जायेगा जहाँ से इसका अच्छा रिस्पॉन्स आये. तो अब इस फिल्म के लिए सभी काफी इंतज़ार कर रहे है जिसमे एक्शन, थ्रिलिंग और प्रभुदेवा का ऐसा रूप एक साथ देखने को मिलेगा. 

वरुण तेज के साथ कज़ाकिस्तान में ट्रेनिंग लेंगी अदिति राव हैदरी

हिमाचल की यात्रा पर निकले रजनीकांत धर्मशाला में ठहरे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -