मर्सिडीज ने भारत में लॉन्च की V-Class MPV, इन हाईटेक फीचर्स से जीतेगी दिल
मर्सिडीज ने भारत में लॉन्च की V-Class MPV, इन हाईटेक फीचर्स से जीतेगी दिल
Share:

मर्सडीज़-बैंज़ ने भारतीय बाजार में नई V-क्लास लग्ज़री MPV को लांच किया है. कंपनी ने अपनी इस नई कार को दो वेरिएंट्स में पेश किया है, इनमे एक्सप्रेशन और एक्सक्लूसिव लाइन को शामिल किया गया है. बता दें कि नई V-क्लास को मर्सडीज़ ने बेहतर लग्ज़री और स्टाइल के साथ पेश किया है और यह भारत में पूरी तरह आयात किए मॉडल के साथ आई है.

इसमें आपको 8-सीटर और 7-सीटर विकल्प मिलेंगे. बता दें कि V-क्लास के लांच से पहले भी मर्सडीज़-बैंज़ इंडिया MB100 और MB140 साल 1999 में और R-क्लास 2011 में लांच कर चुकी है. इस गाड़ी की कीमत के बात के जाए तो दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 68.40 लाख रुपए तय है, वहीं V-क्लास एक्सक्लूसिव की कीमत 81.90 लाख रुपए रखी है. 

इस गाड़े में इंजन 2.1-लीटर इंजन लगाया गया है जो 161 bhp पावर और 320 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. जबकि इसके फीचर्स पर नजर डालें तो नई V-क्लास के साथ 6-एयरबैग्स, एक्टिव पार्किंग असिस्ट और 360-डिग्री कैमरा जैसे हाईटेक फीचर्स आपको काफी आकर्षित करेंगे. साथ ही कंपनी ने इसे और भी खास बनाने के लिए अटेंशन असिस्ट, क्रॉसविंड असिस्ट, हैडलाइट असिस्ट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और एक्टिव पार्किंग असिस्ट जैसे फीचर्स दिए हैं. 

यहां रोड खुद बजाती हैं हॉर्न, ऐसे किया तकनीक का इस्तेमाल

 

Yamaha ने लॉन्च किया FZ25 और Fazer 25 का शानदार ABS वर्जन

बजाज की इस धाकड़ बाइक की बुकिंग शुरू, अगले माह देगी दस्तक

Ducati ने किया बेहद चौंकाने वाला खुलासा, लाएगी अब इलेक्ट्रिक बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -