Ducati ने किया बेहद चौंकाने वाला खुलासा, लाएगी अब इलेक्ट्रिक बाइक
Ducati ने किया बेहद चौंकाने वाला खुलासा, लाएगी अब इलेक्ट्रिक बाइक
Share:

मशहूर ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी Ducati ने हाल ही में जानकारी देते हुई बताया है कि वह जल्द ही इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को पेश करेगी. बताया जा रहा है कि कंपनी के चीफ क्लाउडियो डोमोनिकली (Claudio Domenicali) ने स्पेन में हुए एक इवेंट में ये बाते कही है. उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल ही चलेंगे, भविष्य इनका ही है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी के रीजनल मैनेजिंग डायरेक्टर एडुओर्ड लोटे (Eduoard Lotthé) दी वर्ष पहले साल 2017 में ही इलेक्ट्रिक बाइक लाने की योजना के ओर इशारा कर चुके थी, जबकि अब कंपनी के चीफ क्लाउडियो डोमोनिकली Claudio Domenicali ने इसके लिए आवाज बुलंद की है.  

बता दें कि डोमोनिकली ने इस ई-बाइक के बारे में ज्यादा कोई जानकारी नहीं प्रदान की है,लेकिन माना जा रहा है कि डुकाटी की ब्रांड इमेज के हिसाब से यह क्रूजर से कम नहीं होगी. लोटे ने पहले कहा था कि साल 2021 तक वह कंपनी इलेक्ट्रिक बाइक लांच कर  सकती है, लेकिन अब चीफ क्लाउडियो डोमोनिकली द्वारा दी गयी जानकारी से लगता है कि यह साल 2019 या फिर 2020 में ही पेश हो सकती है. दूसरी ओर आपको यह भी बता दें कि हर कंपनी चाहे वह दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हो या फिर कर कम्पनी सभी इलेक्ट्रिक वाहनों के महत्व को समझते हुई इन पर काम कर रही है.  

हिन्दुस्तान में थम जाएगी Honda CBR650F की रफ़्तार, कंपनी ने उठाया यह बड़ा कदम

भारत में BMW ने किया डबल धमाल, उतारी दो जबरदस्त बाइक्स

भारत में नजर आई जबरदस्त Aprilia SR Max 300, लॉन्चिंग के साथ ही मचा देगी तहलका

यह है दुनिया की सबसे तेज दौड़ने वाली बाइक, कीमत हैं करोड़ों में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -