अमेरिका के साथ समझौते के बाद मेंग वानझोउ चीन के लिए हुए रवाना

बीजिंग: अमेरिका के अनुरोध पर हुआवेई के मुख्य वित्तीय अधिकारी मेंग वानझोउ को दिसंबर 2018 में धोखाधड़ी के आरोप में हिरासत में लिया गया था। मेंग वानझोउ, जिन्हें कनाडा में 1,000 दिनों से अधिक समय तक मनमाने ढंग से हिरासत में रखा गया था ने अपने विचार साझा किए और चीनी-सरकारी चार्टर उड़ान पर उन्हें घर लाने के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की।

मेंग का प्रतिनिधित्व करने वाले वकीलों में से एक द्वारा पहले जारी किए गए एक बयान के अनुसार, उसने अपना दोष स्वीकार नहीं किया है। बयान में कहा गया है कि मेंग पर संयुक्त राज्य अमेरिका में आगे मुकदमा नहीं चलाया जाएगा और कनाडा में प्रत्यर्पण की कार्यवाही समाप्त कर दी जाएगी। मेंग ने शनिवार को चीनी सोशल मीडिया में व्यापक रूप से प्रसारित टिप्पणियों में कहा, "बाहर अंधेरा है। मैं आर्कटिक के ऊपर आकाश में हूं, घर जा रहा हूं।" "मैं जल्द ही मातृभूमि के आलिंगन में लौटूंगा।"

उन्होंने कहा, "चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के नेतृत्व में मेरा देश दिन-ब-दिन मजबूत और समृद्ध होता जा रहा है। एक मजबूत मातृभूमि के बिना, मुझे आज अपनी आजादी नहीं मिलेगी।" "हम एक शांतिपूर्ण समय में रहते हैं और एक महान देश में पैदा हुए थे," मेंग ने कहा, जैसे-जैसे वह सुधार और खुलेपन के युग में बड़ी हुई, उसने चीनी लोगों द्वारा संभव किए गए महान परिवर्तन को देखा और अनुभव किया। पार्टी का नेतृत्व। मेंग ने मातृभूमि, पार्टी और सरकार को उस चमकदार रोशनी के रूप में वर्णित किया जिसने उनके जीवन के "सबसे अंधेरे क्षणों" को रोशन किया और उन्हें घर की लंबी यात्रा पर ले गए।

रोहिणी कोर्ट में फायरिंग के बाद 'हाई अलर्ट' पर दिल्ली, गैंगवार की आशंका के चलते तिहाड़ जेल भी सचेत

मुख्तार अंसारी के करीबी के 10 करोड़ के शॉपिंग मार्ट पर चला योगी सरकार का बुलडोज़र

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने लद्दाख में साइकिल रैली को दिखाई हरी झंडी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -