रोहिणी कोर्ट में फायरिंग के बाद 'हाई अलर्ट' पर दिल्ली, गैंगवार की आशंका के चलते तिहाड़ जेल भी सचेत

नई दिल्ली: दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में शुक्रवार को हुए शूटआउट के बाद अब दिल्ली की जेलों में गैंगवार की आशंका बढ़ती नज़र आ रही है। इसे देखते हुए दिल्ली की तमाम जेलों में अलर्ट जारी कर दिया गया है। इसमें तिहाड़, मंडोली और रोहिणी जेल भी शामिल हैं। कोर्ट रूम में जितेंद्र उर्फ गोगी के क़त्ल के बाद तिहाड़ के तमाम जेलों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। खासकर मंडोली जेल की सुरक्षा को लेकर अधिकारियों ने मीटिंग की है। 

जितेंद्र उर्फ गोगी के कत्ल में मंडोली जेल के हाई सिक्योरिटी जेल में बंद सुनील मान उर्फ टिल्लू का नाम सामने आ रहा है। जेल अधीक्षक को निर्देश दिया गया है कि वह टिल्लू की सुरक्षा की समीक्षा करें और यदि आवश्यकता है तो उसे अन्य जेल में भेजा जा सकता है। बताया जा रहा है कि रोहिणी कोर्ट में हुए शूटआउट की प्लानिंग तिहाड़ की मंडोली जेल में की गई थी। इसी जेल में गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी का जानी दुश्मन कुख्यात बदमाश सुनील मान उर्फ टिल्लू ताजपुरिया भी कैद है। उसे मंडोली जेल के उच्च सुरक्षा वार्ड में रखा गया है। पुलिस को पूरा संदेह है कि गोगी को मारने की सारी योजना मंडोली जेल में ही बनाई गई थी। वहां टिल्लू ही नहीं, बल्कि उसके कई गुर्गे भी कैद हैं। 

जेल के अधिकारिक सूत्रों का कहना है कि जेल परिसर में हत्या नहीं होने के बाद भी यदि ऐसी कोई घटना होती है तो जेल में बंद विरोधी गैंग के सदस्यों में टकराव बढ़ जाता है। ऐसे में किसी अनहोनी की आशंका के मद्देनज़र जेल प्रशासन की ओर से कदम उठाए जाते हैं। घटना के बाद शुक्रवार को जेल अधिकारियों की आपात बैठक हुई।

आरबीआई ने मुंबई स्थित अपना सहकारी बैंक पर लगाया इतने लाख रुपये का जुर्माना

कंगना ने की इस मशहूर अभिनेता की तारीफ़

'ये लोग ओसामा को शहीद कहते हैं ...', जब पूरी दुनिया के सामने भारत ने Pak को लताड़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -