मुख्तार अंसारी के करीबी के 10 करोड़ के शॉपिंग मार्ट पर चला योगी सरकार का बुलडोज़र

लखनऊ: मऊ सदर विधानसभा सीट से बाहुबली MLA मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari ) के करीबियों पर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार लगातार शिकंजा कस रही है. मऊ में शनिवार सुबह मुख्तार के करीबी और ठेकेदार उमेश सिंह के शॉपिंग मार्ट पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया. ये कार्रवाई सिटी मजिस्ट्रेट के आदेश पर की गई.

जानकारी के मुताबिक, लगभग 10 करोड़ रुपए के खर्च से बना ये मार्ट बीते कई वर्षों से संचालित हो रहा था. पूर्वांचल के मऊ जिले में बाहुबली मुख्तार अंसारी के करीबियों पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा था. मऊ सिटी मजिस्ट्रेट के अदालत में गैरकानूनी तरीके से निर्माण करने का मुकदमा स्टेट बनाम उमेश सिंह, अजय सिंह, विजय सिंह और विनय सिंह के विरुद्ध चल रहा था. इसकी सुनवाई करते हुए अदालत ने शुक्रवार को ध्वस्तीकरण का आदेश जारी कर दिया.

आदेश के बाद शनिवार सुबह कोतवाली क्षेत्र के भीटी में बने मेगा मार्ट ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरू हुई. ADM के हरि सिंह, सीओ सिटी धनंजय मिश्रा, ईओ नगर पालिका दिनेश कुमार, शहर कोतवाल डीके श्रीवास्तव, सरायलखंसी एसओ राम सिंह, हलधरपुर एसओ निहार नंदन सिंह सहित नगर पालिका कर्मचारी और भारी तादाद में पुलिस बल मौजूद रहे. मामले में सीओ सिटी धनंजय मिश्रा ने बताया कि सिटी मजिस्ट्रेट के आदेश के बाद अवैध निर्माण को तोड़ा जा रहा है.

'पंजाब' के बाद अब राजस्थान की बारी ? दिल्ली में राहुल गाँधी से मिले सचिन पायलट

सिटी ऑफ लंदन के मेयर ने कहा- "यूके और चीन के हरित वित्तीय सहयोग को मजबूत... "

मैक्सिकन राष्ट्रपति ने अस्थिरता, हिंसा के बीच संयुक्त राष्ट्र से हैती में हस्तक्षेप करने का किया आग्रह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -