जब मेनका RAPE पर विवादास्पद बयान दे रही थी, उसी बीच बलात्कार पीड़िता ने तड़प-तड़पकर दम तोडा
जब मेनका RAPE पर विवादास्पद बयान दे रही थी, उसी बीच बलात्कार पीड़िता ने तड़प-तड़पकर दम तोडा
Share:

भोपाल। 27 अगस्त को जब भोपाल में एक जिम्मेदार केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री के पद पर बैठी मेनका गांधी rape पर मीडिया को विवादास्पद बयान दे रही थीं कि, जब तक देश में मर्द और औरत हैं, यह होता रहेगा। उसी रात रीवा में एक बलात्कार पीड़िता जिंदगी-मौत से जंग लड़ रही थी। शुक्रवार को उस बलात्कार पीड़िता ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया। आपको बता दे इस 18 साल की युवती के साथ 20 अगस्त को बलात्कार हुआ था।

मप्र के रीवा जिले के नईगढ़ी में रहने वाली 18 वर्षीय एक की युवती 20 अगस्त की सुबह करीब 6 बजे शौच के लिए जंगल तरफ गई थी। तभी घात लगाये आरोपी कृष्णा प्रसाद साकेत उसे पकड़कर झाडिय़ों के बीच ले गया। जहां उसके साथ बलात्कार किया गया। घर आकर युवती ने परिजनों को आपबीती सुनाई। जानकारी से पता चला की घटना के बाद युवती के पेट में तकलीफ रहने लगी। गुरुवार को उसकी तबियत काफी बिगड़ गई। इसके बाद देर रात घरवाले युवती को लेकर उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल आए।

शुक्रवार की सुबह उसने दम तोड़ दिया। पीड़ित युवती ने घटना के बाद थाने में छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस ने धारा 354 का मामला दर्ज किया था। युवती का धारा 164 के तहत बयान कराया गया। जिसमें उसने दुष्कर्म की जानकारी दी थी। बाद में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 376 का मामला दर्ज कर गुरुवार को ही युवती का मेडिकल कराया था। पुलिस अधिकारी टीआई शैलेन्द्र शर्मा ने बताया की बलात्कार पीड़िता की अस्पताल में मौत हो गई है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -