एक 'परफेक्ट मैन' को ये चीजें जरूर आना चाहिए
एक 'परफेक्ट मैन' को ये चीजें जरूर आना चाहिए
Share:

कुछ काम ऐसे होते है जो पुरुषों को अवश्य आना चाहिए. कुछ हुनर ऐसे होते है, जो आपको जीवन भर के लिए लीडर बनाते है. यदि आपको कैम्पिंग करना पसंद है तो आग जलाना आपको आना चाहिए. कैंप में जाना या कही बाहर घूमने जाते है तो यह रात गुजारने से लेकर खाना पकाने तक बहुत काम की चीज हो सकती है.

पुरुषों को जैक ऑफ ऑल ट्रेड्स होना चाहिए, रोजमर्रा में इस्तेमाल होने वाले उपकरणों के बारे में उन्हें मूलभूत जानकारी होनी चाहिए. क्या आप एक छोटा सा पेंच खोलने के लिए किसी की मदद लेते है या फिर बल्ब अथवा ट्यूब बदलना आपके बस की बात नहीं. स्टॉक मार्केट का खेल हर किसी को समझ नहीं आता है. किन्तु आपको फाइनेंस की मूलभूत जानकारी तो होनी ही चाहिए.

मास्टर शेफ तो नहीं मगर कम कम से कुछ हद तक खाना बनाना भी आपको आना चाहिए. आपके पास कार है मगर आपको टायर बदलना नहीं आता तो शर्म छोड़िए और टायर बदलना सीख लीजिए. यदि आपको टाई बांधना नहीं आता है तो किसी दोस्त की मदद ले सकते है या इंटरनेट पर मौजूद वीडियो से सीख सकते हो. किताबे जरूर पढ़े, यह वास्तविकता से परिचित कराती है.

ये भी पढ़े 

कब्ज से छुटकारा पाने के लिए करें ये उपाय

याददाश्त को बढ़ाने के लिए रोज करे गुड़ और चने का सेवन

यूरिन इन्फेक्शन से छुटकारा दिलाती है लौकी

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -