महिलाएं और पुरूष करते हैं यहां पर सांप का सेवन जाने क्या है वजह
महिलाएं और पुरूष करते हैं यहां पर सांप का सेवन जाने क्या है वजह
Share:

सांप के बारे में तो आपने भी खूब सुना होगा और शायद आपने इसे देखा भी होगा। इस जहरीले जानवर से आखिर कौन व्यक्ति होगा जो इससे रूबरू होना चाहेगा। जिसके भी सामने यह जीव आ जाता है तो वह अपना रास्ता ही बदल लेता है। लेकिन क्या आप जानते है। कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सांप का खून पीना पसन्द करते हैं और इतना ही नहीं उसका मांस भी खाते है। आपको यह जानकर अजीब तो जरूर लगता होगा। लेकिन आपको बता दें की यह बात बिलकुल सही है।

जी हां हम बात कर रहे हैं इंडोनेशिया के लोगों की यहां पर जकार्ता में कोबरा सांप का खून बेचा जाता है। खून बेचने वालों की दुकाने शाम को खुला करती हैं। और इतना ही नहीं यहां पर रोजाना हजारों सांप उनके खून और मांस के लिए काटे जाते हैं। यहां के लोगों को काफी पसन्द होता है सांप का खून पीना। इन दुकानदारों के यहाँ कोबरा का खून पीने वालों की खूब भीड़ लगती है।और रोज लाखो में इनका कारोबार होता है।

इंडोनेशियां की सेना के जवानों को भी कुछ इस प्रकार की ट्रेनिंग दी जाती हैं कि वह विपरित परिस्थियों में सांप को अपना भोजन बनाकर जी सकें इसके अलावा यूएस आर्मी को भी यह ट्रेनिंग दी जा चुकी है। जकार्ता में खतरनाक और जहरिले साँप का खून महिलाये अपनी त्वचा की सुंदरता बढ़ाने के लिए पीती है।और मर्द अपने स्वस्थ के लिए इसका सेवन करते है।

इस खुबसूरत महिला को देखकर अच्छे-अच्छे मर्दों का छूट जाता है पसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -