इस खुबसूरत महिला को देखकर अच्छे-अच्छे मर्दों का छूट जाता है पसीना
इस खुबसूरत महिला को देखकर अच्छे-अच्छे मर्दों का छूट जाता है पसीना
Share:

आज का समय ताजगी और शरीर को फिट रखने का समय है और ऐसे में हर कोई अपने शरीर को फिट रखने के लिए जिम जाता है। आपने आमतौर पर पुरूषों को ही एक अच्छी बाॅडी के रूप में देखा होगा लेकिन क्या आपने किसी सुन्दर सी, मासूम सी लड़की को बाॅडी बिल्डर देखा है जी हां हो सकता है कि आप इसकी कल्पना भी न कर सको लेकिन हम आपको बतादें की एक सुन्दर सी लड़की ने अपनी बाॅडी इस प्रकार की बना ली है कि मानों चेहरा किसी लड़की का और उसकी बाॅडी एक साॅलिड पुरूष की।

रूस की रहने वाली यूलिया विक्टोरोवना विन्स उर्फ जूलिया विन्स देखने में किसी मर्द से कम नहीं हैं उनका चेहरा देखकर कोई भी उनकी शरीर की कल्पना भी नहीं कर सकता की वह एक बाॅडी बिल्डर महिला हैं। अपने इस मासूम चेहरे के पीछे मजबूत शरीर बनाने पर जूलिया कहती हैं कि मेरा इरादा कभी पावरलिफ्टर बनने का नही था, मैं तो बस अपनी स्ट्रेंथ और कॉन्फिडेंस बढ़ाने के लिए वर्कआउट करती थी। लेकिन मैं अब पूरी तरह से पावरलिफ्टर बन गई हॅूं। और इस खतरनाक बाॅडी से वह किसी भी पुरूष को पटखनी दे सकती हैं।

आज के समय में जूलिया को उनकी खुबसूरती की वजह से नहीं बल्कि पावर लिफ्टिंग की वजह से पहचाना जाता है उनका शरीर किसी मजबूत मर्द के शरीर से कम नहीं है। उनका शरीर देखकर किसी भी पुरूष के पसीने छूट जाएं। अपनी इस बॉडी के लिए जूलिया अपने ट्रेनर को क्रेडिट देती हैं। वो कहती हैं कि वे अपने ट्रेनर की मदद से ही इस खेल में आगे बढ़ पायी हैं। 2 साल पहले जूलिया ने अपनी पहली पावरलिफ्टिंग प्रतियोगिता में भाग लिया था।

हाॅट और सेक्सी टैक्सी ड्राइवर की इस टैक्सी में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -