राजकोट में पकड़ाया D गैंग का सदस्य
राजकोट में पकड़ाया D गैंग का सदस्य
Share:

राजकोट. प्रधान मंत्री मोदी के राज्य गुजरात में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, पुलिस ने यहां 4 शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है की गिरफ्तार हुए ये 4 व्यक्ति जामनगर में व्यापारी के हत्या की सुपारी के चलते नासिक से बस के जरिए राजकोट आए थे. प्रारम्भिक पूछताछ शुरू हो चुकी है. पुलिस ने इन चारो व्यक्ति के पास से कुल 6 जिन्दा कारतूस और 9 एमएम की एक पिस्टल बरामद की है. पुलिस लगातार इन आरोपियों से पूछताछ कर रही है, यह संदेह जताया जा रहा है कि व्यापारीको मारने की सुपारी पाकिस्तान से अनीस इब्राहिम में 10 लाख रुपये में दी थी.

अनस इब्राहिम जो की दाऊद इब्राहिम के गैर क़ानूनी बिज़नेस में उसकी सहायता करता है, आशंका है कि जामनगर के बिजनेसमैन रामदास रहाणे और उसके तीन साथी राजकोट एक प्राइवेट बस से आ रहे थे, तभी संदेहजनक लगने पर उन्हें हिरासत में ले लिया गया. बता दे कि रामदास डी गैंग का कॉन्ट्रैक्ट किलर है. हत्या के लिए इन शूटर्स को यहां भेजा गया था, इन्हें दस लाख रूपये भी दिए गए थे.

बताया जा रहा है कि मुम्बई के कई हादसों में उसका भी हाथ शामिल है. पुलिस के अनुसार इस मामले में किए गए दावो की पुष्टि की जा रही है.

ये भी पढ़े 

आतंकी और दाऊद की मदद करते है सपा नेता अबू आजमी- अमर सिंह

जानिए, डाॅन दाऊद की बहन की ये खास बातें

फिर से श्रध्दा के रूप में लौंट आई दाऊद की बहन हसीना....Poster Out

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -