आतंकी और दाऊद की मदद करते है सपा नेता अबू आजमी- अमर सिंह
आतंकी और दाऊद की मदद करते है सपा नेता अबू आजमी- अमर सिंह
Share:

वाराणसी. अमर सिंह को समाजवादी पार्टी से बाहर निकाल दिया गया. अमर सिंह ने सपा नेता अबूआजमी पर आरोप लगाया है की ब्लास्ट करने वाले आतंकी उनके घर में छुपते है, साथ ही दाऊद इब्राहिम और इक़बाल मिर्ची को मुम्बई से भागने में मदद की थी. वह यही नहीं रुके बल्कि उन्होंने यह भी कहा की सपा नेता मोदी और अमित शाह को आतंकी कहने वाले खुद आतंकियों को पनाह देते है. यह बयान उन्होंने बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए बनारस शहर में दिए.

इस बयान पर अबूआजमी ने जवाब दिया की यदि मैं आतंकी हूं और मैंने दाउद को भागने में मदद की तो अब तक चुप क्यों रहे, मुझे जेल क्यों नहीं भिजवा दिया, साथ ही उन्होंने यह भी कहा की अमर सिंह थाली के बैगन की तरह हैं, जब सपा में थे तब इनके लिए इस पार्टी से बेहतर पार्टी कोई नहीं थी. जब सपा से बाहर हुए तो इन्हें पार्टी के सारे आतंकी लगते हैं.

अमर सिंह ने यह भी बयान दिया की भगवान कृष्ण गोकुल में पैदा हुए मगर राज गुजरात में किया. जब उन्हें बाहरी नहीं माना गया तो अब प्रधानमंत्री मोदी कैसे बाहरी हो गए. प्रधान मंत्री मोदी के समर्थन में उन्होंने यह भी कहा की नेहरू भी पूरी तरह से उत्तरप्रदेश के नहीं है, ये कश्मीरी ब्राह्मण हैं. तो बाहरी कैसे हो गए.  

ये भी पढ़े 

अमर सिंह ने किया खुलासा, झगड़े का ड्रामा कर रहे थे अखिलेश और मुलायम

अमरसिंह बोले मुलायमसिंह की स्क्रिप्ट पर रचा गया था सियासी ड्रामा

अमित शाह ने कांग्रेस, सपा व बसपा को बताया 'कसाब'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -