जानिए, डाॅन दाऊद की बहन की ये खास बातें
जानिए, डाॅन दाऊद की बहन की ये खास बातें
Share:

अंडरवर्ल्ड डाॅन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना से प्रेरित फिल्म ‘हसीना- द क्वीन ऑफ मुंबई’ का पहला लुक कर जारी कर दिया गया है। इसमें अभिनेत्री श्रद्धा कपूर गंभीर अंदाज में नजर आ रही है। हम आपकों हसीना से जुड़ी कुछ खास बातें बता रहें है। 

आपको बता दें कि हसीना पार्कर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन थी। हसीना की शादी इब्राहिम पार्कर से हुई थी। उसकी मौत के बाद हसीना पॉवरफुल महिला बनकर उभरी थी। पार्कर की हत्या अरुण गवली की गैंग ने की थी। दाऊद ने जिसका बदला जेजे हॉस्पिटल शूटआउट से लिया था। 

यह जानकर आपकों हैरानी होगी कि हसीना को अंडरवर्ल्ड की रानी माना जाता रहा है। हालांकि, हसीना पुलिस और कोर्ट में कहती रहीं कि वह दाऊद के टच में नहीं है। कहा जाता है कि हसीना मुंबई में डॉन के बिजनेस को संभालने का काम कर रही थी। उसके पास 5 हजार करोड़ रुपये की अघोषित संपत्ति थी।

दाऊद की बहन हसीना को स्थानीय लोग हसीना आपा के नाम से जानते थे। हसीना पर हवाला रैकेट चलाने के आरोप भी थे। बताया जाता है कि बॉलीवुड फिल्म्स के विदेशी राइट की बिक्री, स्लम्स प्रोजेक्ट और केबल ऑपरेटर्स के कारोबार में भी हसीना की जबरदस्त पकड़ थी।

हसीना के परिवार में दो बेटी और एक बेटा है। उनके सबसे बड़े बेटे दानिश की मौत एक कार क्रैश में 2006 में हो गई थी। जबकि हसीना का निधन जुलाई 2014 में हार्ट अटैक से हो गया।  

फिर से श्रध्दा के रूप में लौंट आई दाऊद की बहन हसीना....Poster Out

श्रद्धा कपूर ने शेयर की 'हसीना' की पहली झलक

जैकी चेन मेरी प्रेरणा....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -