बेटे से भी 8 वर्ष छोटी है मेलानिया, आपत्तिजनक फोटो देख शादी करने के लिए उतावले हो गए थे ट्रम्प
बेटे से भी 8 वर्ष छोटी है मेलानिया, आपत्तिजनक फोटो देख शादी करने के लिए उतावले हो गए थे ट्रम्प
Share:

अमेरिका की फर्स्ट लेडी और डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप आज अपना जन्मदिन मना रही है. पूरी दुनिया में लोग उन्हें विश करने में लगे हुए है. मेलानिया ट्रंप के बारे में आप क्या जानते हैं. शायद यही कि वे अमेरिका के पूर्व प्रेसिडेंट डोनाल्‍ड ट्रंप की वाइफ हैं. पर आज हम आपको बताते हैं कि मेलानिया ट्रंप की तीसरी वाइफ हैं.

मेलानिया मूल रूप से अमेरिका की नही हैं. उनका जन्‍म आज ही के दिन यानि 26 अप्रैल 1970 को स्‍लोवेनिया में हुआ. डोनाल्‍ड ट्रंप से विवाह के उपरांत उन्हें अमेरिका का ग्रीन कार्ड हासिल हुआ था. मेलेनिया यूगोस्‍लोवाकिया में पलीं और वे पांच भाषाएं-स्‍लोवेनियन, इंग्लिश, फ्रेंच, सर्बियन और जर्मन बोलना जानती है. मेलेनिया ने न्‍यूड फोटोशूट भी करवा चुकी है. फ्रेंच भाषा की एक मेंस मैग्‍जीन के लिए मेलेनिया ने यह फोटोशूट किए थे.

मेलेनिया ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग के साथ की थी. 16 वर्ष की आयु में मॉडलिंग का पहला असाइनमेंट पूरा किया. 1998 में न्‍यूयार्क में फैशन वीक में ट्रंप पहली बार मेलेनिया से मुलाकात की. उन्हें देखते ही वो उनके दीवाने बन गए थे. पर मेलेनिया को उनमें कोई इंट्रेस्ट नहीं था. डोनाल्ड ट्रंप और मेलेनिया के अफेयर की बात को ट्रंप ने 1999 में एक साक्षत्कार में स्वीकारा था. 2005 में विवाह कर लिया था. आपको जानकर हैरानी होगी कि डोनाल्‍ड की पहली पत्‍नी इवाना के बेटे डोनाल्‍ड ट्रंप जूनियर से मेलेनिया 8 वर्ष छोटी हैं.

सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी Alexander Skarsgard की बिना पेंट वाली तस्वीर

खुद से 20 वर्ष छोटे लड़के को डेट करते हुए बोली तमजिन- मैं पहले से अधिक जवान

Johnny Depp के बिस्तर पर पूर्व पत्नी ने कर दी थी पॉटी...! अभिनेता ने किया होश उड़ा देने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -