बेंगलुरु में हुई कश्मीरी युवक की पिटाई पर मेहबूबा मुक्ति ने की कार्रवाई की मांग
बेंगलुरु में हुई कश्मीरी युवक की पिटाई पर मेहबूबा मुक्ति ने की कार्रवाई की मांग
Share:

कर्नाटका राज्य में हुई कश्मीरी छात्र की पिटाई का मामला प्रकाश में आया है जिसके बाद जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने इस घटना की खुल के निदा की है उन्होंने अपने इस ट्वीट में कहा है कि ‘‘बेंगलुरु में दो कश्मीरी भाइयों की पिटाई की खबर से काफी परेशान हूं. मैं अधिकारियों से अनुरोध करुंगी कि वे आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें.’’

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले कुछ लोगों ने कन्नड़ नहीं आने पर दो कश्मीरी छात्रों की जमकर पिटाई कर दी थी.जिसकी शिकायत थाने में भी की गई थी पुलिस ने मारपीट करने वाले आरोपियों पर कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार भी कर लिए है और अभी दोनों आरोपी जमानत पर बाहर है. रिपोर्टों के मुताबिक, उत्तर बेंगलुरु के संजय नगर इलाके में एक बस स्टॉप के पास कुछ लोगों ने होटल प्रबंधन की पढ़ाई करने वाले 24 साल के एक कश्मीरी छात्र और उसके बड़े भाई की पिटाई कर दी. उनकी गाड़ी को नुकसान पहुंचाया. पुलिस ने बताया कि यह घटना 11 दिसंबर की रात की है लेकिन बाद में सामने आई.

 इस मामले को लेकर पीड़ितों के एक दोस्त कहा कि वे यहां पर एक कॉलेज में पढ़ते है वे और उसका भाई 11 दिसंबर की सुबह एक कार से घर लौट रहे थे, तभी एक फोन कॉल का जवाब देने के लिए उन्होंने कार रोकी. इस बीच, बाइक सवार दो युवक वहां पहुंचे. उनसे कन्नड़ में कुछ पूछा.छात्र ने उन्हें बताया कि वह कन्नड़ नहीं जानता है. इसके बाद युवकों ने जोर दिया कि वे कन्नड़ में बोलें.

रेलवे करेगा मार्च में ये बदलाव

इंदौर में गाडी खाली कराने के नाम पर चल रही है अवैध वसूली

रितेश को पत्नी जेनेलिया से बर्थडे पर मिला 1 करोड़ का ‌‌गिफ्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -