छोटे चुनावी फायदों के लिए बल्कि जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे के लिए है गुपकर गठबंधन- महबूबा मुफ़्ती

By Bhavesh Bakshi
Jan 12 2021 03:49 PM
छोटे चुनावी फायदों के लिए बल्कि जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे के लिए है गुपकर गठबंधन- महबूबा मुफ़्ती

श्रीनगर: PDP सुप्रीमो और जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने DDC चुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तंज कसते हुए कहा कि पीपल्स अलायंस फॉर गुपकार डिक्लेरेशन (PAGD) को जनता का जो समर्थन प्राप्त हुआ है उससे साफ जाहिर है कि दिल्ली में बैठी भाजपा सरकार तिलमिला उठी है. महबूबा का कहना है कि वह भाजपा को जम्मू कश्मीर में रोकने में सफल रही हैं. हालांकि बता दें DDC चुनाव में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी.

महबूबा मुफ्ती ने सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, “पीपल्स अलायंस फॉर गुप्ता डिक्लेरेशन (PAGD) को लेकर जारी अनावश्यक बातों के बीच मैं कुछ चीजें स्पष्ट कर देना चाहती हूं, हमारे बारे में अफवाह फैलाई जा रही हैं क्योंकि जनता ने हमें निकाय चुनाव में बढ़-चढ़कर वोट दिया है. हमारा लक्ष्य भाजपा को और उसके सहयोगी दलों को लोकतांत्रिक संस्थानों से बाहर रखने का था, जिसमें हम पूरी तरह से सफल हुए हैं. हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हमारी कितनी सीटें आईं.”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, “दिल्ली DDC चुनाव के नतीजों से परेशान है, इसके कारण आने वाले दिनों में हमारे खिलाफ कार्रवाई और तेज कर दी जाएगी. कई PDP नेताओं को पहले ही अरेस्ट किया जा चुका है. लेकिन मैं केंद्र सरकार को यह स्पष्ट कर देना चाहती हूं कि वह ऐसा करके भी हमारा संकल्प नहीं तोड़ सकती.”   महबूबा मुफ्ती ने आगे कहा कि गुपकार गठबंधन केवल छोटे-मोटे चुनावों के लिए नहीं है, हम तब तक लड़ेंगे जब तक की हमे फिर से विशेष दर्जा नहीं मिल जाता.

सोमनाथ भारती पर स्याही फेंकने का मामला, सीएम योगी पर केजरीवाल ने बोला हमला

ग्लैक्सोस्मिथक्लाइन, वीर बायोटेक्नोलॉजी ने शुरू किया कोरोना उपचार के लिए एंटीबॉडी का परीक्षण

जल्लीकट्टू के बुल टैमिंग गेम में हिस्सा लेंगे राहुल गांधी, 14 जनवरी को जाएंगी मदुरै !