सोमनाथ भारती पर स्याही फेंकने का मामला, सीएम योगी पर केजरीवाल ने बोला हमला

By Bhavesh Bakshi
Jan 12 2021 03:26 PM
सोमनाथ भारती पर स्याही फेंकने का मामला, सीएम योगी पर केजरीवाल ने बोला हमला

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को रायबरेली में आम आदमी पार्टी (आप) MLA सोमनाथ भारती पर स्याही फेंकने को लेकर सीएम योगी पर निशाना साधा है। दरअसल, सोमवार को, सोमनाथ भारती के ऊपर रायबरेली में स्याही फेंकने की घटना सामने आई और उन्हें बाद में कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए अरेस्ट कर लिया गया था।

पुलिस ने बताया था कि भारती को आपराधिक धमकी और समूहों के बीच मतभेद फैलाने के आरोप में अरेस्ट किया गया था। यह मामला उत्तर प्रदेश के अस्पतालों और आदित्यनाथ के बारे में सोमनाथ भारती की कथित टिप्पणी से जुड़ा हुआ है। इस घटना को लेकर केजरीवाल ने आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए पूछा कि वह सरकारी स्कूलों को दिखाने से क्यों घबराते हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "योगी जी, हमारे विधायक सोमनाथ भारती जी आपके स्कूल को देखने जा रहे हैं। उन पर स्याही लगी है? क्या आपका स्कूल खराब स्थिति में है? अगर कोई आपका स्कूल देखने जाता है तो आप इतने डरते क्यों हैं? स्कूल को ठीक करें? आपको नहीं पता कि स्कूल कैसे कर रहे हैं, मनीष सिसोदिया से पूछें। "

एक अन्य ट्वीट में केजरीवाल ने लिखा, "जिस स्कूल को दिखाने में आपको शर्मिंदगी महसूस हो रही है, हमारे उत्तर प्रदेश के बच्चे वहां के उन स्कूलों में पढ़ते हैं। आप उत्तर प्रदेश के करोड़ों बच्चों का भविष्य बर्बाद कर रहे हैं।" 

केरल सरकार ने वालयार भाई-बहनों की मौत की सीबीआई जांच का दिया आदेश

सुप्रीम कोर्ट ने भूमिगत बिजली लाइनें बिछाने पर मांगी रिपोर्ट

तेजस्वी का चैलेंज, कहा- अगर 'औकात' है तो पटना यूनिवर्सिटी को दिलाएं केंद्रीय दर्जा