जल्लीकट्टू के बुल टैमिंग गेम में हिस्सा लेंगे राहुल गांधी, 14 जनवरी को जाएंगे मदुरै !

जल्लीकट्टू के बुल टैमिंग गेम में हिस्सा लेंगे राहुल गांधी, 14 जनवरी को जाएंगे मदुरै !

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के एक नेता ने जानकारी दी कि 14 जनवरी को पोंगल के अवसर पर तमिलनाडु के मदुरै में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जल्लीकट्टू के लोकप्रिय बुल टैमिंग खेल में हिस्सा लेंगे. बता दें कि राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के 136 वें स्थापना दिवस से एक दिन पूर्व यानी 27 दिसंबर को विदेश के लिए रवाना हुए थे. 

स्वदेश लौटने के फ़ौरन बाद राहुल गाँधी लोकप्रिय बुल टैमिंग खेल में भाग लेने के दौरान राज्य का दौरा भी करेंगे. समारोह में हिस्सा लेने के साथ ही राहुल गांधी तमिल नाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार भी करेंगे. बता दें कि तमिल नाडु में कांग्रेस पार्टी, द्रविड़ मुनेत्र कड़गम के साथ गठबंधन में हैं. बता दें कि कोरोना महामारी के देखते हुए तमिलनाडु सरकार ने जल्लीकट्टू के आयोजन को कम लोगों के साथ अनुमति दी है.

मालूम हो कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी उसी दिन तमिलनाडु में ही रहेंगे. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा यहां तुगलक पत्रिका की 51वीं वर्षगांठ समारोह में हिस्सा लेंगे. हालांकि पहले इस सामरोह में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने वाले थे, मगर वो कुछ निजी कारणों से इस समारोह में शामिल नहीं होंगे.

सुप्रीम कोर्ट ने भूमिगत बिजली लाइनें बिछाने पर मांगी रिपोर्ट

तेजस्वी का चैलेंज, कहा- अगर 'औकात' है तो पटना यूनिवर्सिटी को दिलाएं केंद्रीय दर्जा

जो बिडेन के शपथ ग्रहण का विषय होगा "अमेरिका यूनाइटेड"