इल्तिजा मुफ़्ती का तंज, कहा- दिल्ली जल रही, लेकिन सरकार ट्रम्प की मेजबानी में व्यस्त
इल्तिजा मुफ़्ती का तंज, कहा- दिल्ली जल रही, लेकिन सरकार ट्रम्प की मेजबानी में व्यस्त
Share:

नई दिल्ली: पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) चीफ और जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा मुफ्ती ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि एक तरफ दिल्ली जल रही है, 80 लाख कश्मीरी अपने मौलिक अधिकारों से वंचित हैं, वहीं दूसरी तरफ भारत सरकार अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मेजबानी में व्यस्त है. 

उन्होंने कहा कि विदेशी गणमान्य लोगों की साबरमती आश्रम की यात्रा के दौरान ही महात्मा गांधी की विरासत का स्मरण किया जाता है. इल्तिजा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ''एक ओर दिल्ली जल रही है और 80 लाख कश्मीरी अपने अधिकारों से वंचित हैं वहीं दूसरी ओर ''हाई टी'', और ''नमस्ते ट्रंप'' का आयोजन हो रहा है. विदेशी गणमान्य व्यक्तियों की साबरमती आश्रम की यात्रा के दौरान ही महात्मा गांधी की विरासत को याद किया जाता है. उनके मूल्य काफी पहले ही भुला दिये गए हैं. ''

आपको बता दें कि पांच अगस्त को जम्मू-कश्मीर से संविधान की धारा 370 वापस लिए जाने के बाद महबूबा मुफ्ती को नज़रबंद कर दिया गया था, जिसके बाद से इल्तिजा उनका ट्विटर अकाउंट संचालित कर रही हैं. बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सोमवार को दो दिवसीय भारत दौरे पर पहुंचे हैं, वे आज भारत से प्रस्थान करेंगे.  

भ्रष्टाचार के खिलाफ सीएम योगी का जीरो टालरेंस, इन ​अधिकारियों पर मुकदमा हुआ दर्ज

भीमा कोरेगांव मामले में शरद पवार से की जाएगी पूछताछ, जारी होगा समन

हैप्पीनेस क्लास' में मेलानिया ट्रंप का हुआ जोरदार स्वागत, सीएम केजरीवाल ने बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -