महबूबा की बेटी ने बताया कैसे भेजती थी उन्हें मैसेज, रोटी में लपेटकर जाती थी चिट्ठियां
महबूबा की बेटी ने बताया कैसे भेजती थी उन्हें मैसेज, रोटी में लपेटकर जाती थी चिट्ठियां
Share:

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती गत वर्ष अगस्त माह से हिरासत में है। इस दौरान महबूबा की बेटी इल्तिजा मुफ्ती उनका ट्वीटर अकाउंट संचालित कर रही हैं। इस बीच इल्तिजा मुफ्ती ने जानकारी दी है कि आखिर कैसे हिरासत के दौरान अपनी मां को संदेश भेजती थी।

इल्तिजा ने मां द्वारा हिरासत में गुजारे गए छह महीनों के बारे में लिखा है कि, मैं वह सप्ताह कभी नहीं भूल सकती, जब उन्हें गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया गया… 'मैं अगले कुछ दिन काफी परेशान रही, इसके बाद मुझे वहां चिट्ठी टिफिन बॉक्स के अंदर मिली, जिसमें उनके लिए घर से भोजन पहुंचाया जाता था। चिट्ठी को रोटी में लपेट कर उनके पास पहुंचाया जाता था'। इल्तिजा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ठीक छह महीने पहले, मैं बेबसी के साथ देखती रही जब अफसर मेरी मां को लेकर गए। दिन सपाह में बदले और सप्ताह महीनों में बदल गए। कश्मीर में अब भी सियासी नेता अवैध हिरासत में हैं।

उन्होंने कहा कि यह एक बुरे ख्वाब जैसा है। सरकार अपने ही लोगों की आवाज दबा रही है। उन्होंने कहा कि भारत के विचार पर हमला हो रहा है और इस दौरान मौन रहना आपराधिक सहभागिता है। उन्होंने कहा कि इस संकट के आर्थिक और मानसिक प्रभाव ने जम्मू-कश्मीर को कमजोर कर दिया है।

इमरान खान बुरी तरह से बौखलाएं, इस्‍लामिक देशों ने भी किया नजरअंदाज

मोदी सरकार पर प्रियंका गाँधी का हमला, कहा- महबूबा और उमर पर PSA क्यों लगाया

मुसलमानों से दुर्व्यवहार को लेकर बड़ा खुलासा, ऐलिस जी वेल्‍स ने खोले कई राज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -