मेघालय: TMC की रैली में जा रहा वाहन हुआ हादसे का शिकार, 5 की मौत, 21 घायल

मेघालय: TMC की रैली में जा रहा वाहन हुआ हादसे का शिकार, 5 की मौत, 21 घायल
Share:

शिलॉन्ग: मेघालय के नॉर्थ गारो हिल्स में सोमवार (20 फ़रवरी) को एक जीप के पलट जाने से पांच लोगों की जान चली गई और 21 जख्मी हो गए. नॉर्थ गारो हिल्स के पुलिस प्रमुख शैलेंद्र बामनिया ने कहा कि कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं और उन्हें उपचार के लिए असम के गोलपारा अस्पताल रेफर किया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि जीप में सवार एक चुनावी रैली में शामिल होने के लिए अडोगरे गांव जा रहे थे, जहां पूर्व सीएम मुकुल संगमा सभा को संबोधित करने वाले थे. हादसे के कारणों का पता लगाने के लिए पड़ताल शुरू कर दी गई है.

पुलिस ने मृतक महिलाओं की शिनाख्त मेरिना संगमा, सबीना मारक, कुकिला मोमिन, टेसा संगमा और सोसिन मारक के रूप में की है. पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बता दें कि, मेघालय में विधानसभा चुनाव के लिए 27 फरवरी को मतदान होना है. इसलिए सभी सियासी दल मतदाता का वोट हासिल करने के लिए हरसंभव कोशिश कर रहे है. मेघालय विधानसभा में कुल 60 सीटें हैं. चुनाव का परिणाम 2 मार्च को घोषित किया जाएगा.

बता दें आज यानी सोमवार को त्रिपुरा के पूर्व सीएम और भाजपा के नेता बिप्लब कुमार देब हरियाणा के पानीपत जिले में एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए. पुलिस ने जानकारी दी है कि उनकी कार जीटी रोड पर खड़े एक वाहन से टकरा गई थी. पुलिस के मुताबिक, यह हादसा समालखा और पानीपत के बीच उस समय हुआ, जब राज्यसभा सदस्य और भाजपा के हरियाणा प्रभारी देब दिल्ली से चंडीगढ़ आ रहे थे.

अपनी 80 वर्षीय माँ को 'मक्का' ले जाना चाहती हैं महबूबा मुफ़्ती, विदेश मंत्री से मांगी मदद

'अंसारी परिवार' को सपा की मदद ! जेल को बनवा दिया घर, मुख्तार की बहू निकहत का कबूलनामा

झारखंड में हाथियों का आतंक, 24 घंटों में 5 लोगों को कुचला, वन विभाग चिंतित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -