अवैध रूप से भारत में दाखिल हुए तीन विदेशी नागरिक, मेघालय पुलिस ने किया गिरफ्तार
अवैध रूप से भारत में दाखिल हुए तीन विदेशी नागरिक, मेघालय पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

शिलांग: मेघालय पुलिस ने ईस्ट जयंतिया हिल्स के क्लेरिहाट में तलाशी के दौरान तीन विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है। इसमें से एक आइवरी कोस्ट और दो की नाइजीरिया के नागरिक के रूप में शिनाख्त हुई है। तीनों विदेशी नागरिकों ने अवैध रूप से भारत में प्रवेश किया था। तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, नाइजीरिया के नागरिकों ने अफ्रीका से बांग्लादेश का दौरा किया था, किन्तु 12 सितंबर को अगरतला के पास अवैध रूप से भारत में प्रवेश किया। अगरतला से वे कार से सिलचर पहुंचे और उन्हें बांग्लादेश और भारत के कुछ लोगों ने भारत में घुसपैठ के लिए मदद की थी। इस संबंध में विदेशी अधिनियम के तहत एक केस दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है। गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की शिनाख्त जेमिका ओकेनचुकु, अनम्ब्रा राज्य के ओकेके इफेचुकवु जॉन और कोमन डेनियन के तौर पर गई है, किन्तु उसके पास आइवरी कोस्ट का पासपोर्ट है।

वहीं मेघालय पुलिस ने प्रतिबंधित नीशीली दवाइयों की तस्करी से संबंधित लोगों के खिलाफ अभियान चलाते हुए बड़ी सफलता पाई है। नाकेबंदी के दौरान पुलिस ने दस हजार याबा टेबलेट बरामद की है। यह मामला राज्य के ईस्ट जयंतिया हिल्स जिले के क्लेरिहाट का है। बीती रात एंटी नारकोटिक टास्क फोर्स, क्लेरिहाट पुलिस व घुसपैठ विशेष दस्ते की संयुक्त टीम ने बैरिकेडिंग कर वाहनों की गहन तलाशी ली, जिसमे ये ड्रग्स बरामद हुए।

नितिन गडकरी ने माना बुरे दौर में है अर्थव्यवस्था, कहा- ये समय बीत जाएगा

जापान में 71 हज़ार लोग हुए 100 वर्ष पार, लंबा जीवन जीने वालों में सबसे अधिक महिलाएं

NCP प्रमुख शरद पवार ने पाकिस्तान की तारीफ में गढ़े कसीदे, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -