NCP प्रमुख शरद पवार ने पाकिस्तान की तारीफ में गढ़े कसीदे, कही ये बात
NCP प्रमुख शरद पवार ने पाकिस्तान की तारीफ में गढ़े कसीदे, कही ये बात
Share:

मुंबई: नेशनल कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार ने पाकिस्तान की प्रशंसा की है। शरद पवार ने कहा है कि, "मैं पाकिस्तान गया था, वहां मेरा सत्कार किया गया। पाकिस्तानी ये मानते हैं कि बेशक वह अपने रिश्तेदारों से मिलने के लिए भारत नहीं आ सकते, किन्तु वह भारतीय लोगों के साथ अपने रिश्तेदारों जैसा ही वर्ताव करते हैं।" 

शरद पवार ने आगे कहा कि, "यहां लोग कहते हैं कि पाकिस्तानी अत्याचार झेल रहे हैं और खुश नहीं हैं, किन्तु ये सत्य नहीं है। ये बयान केवल राजनीतिक फायदे के लिए दिए जाते हैं, बगैर पाकिस्तान की वास्तविक स्थिति जाने। यहां शासक वर्ग राजनीतिक फायदे के लिए झूठी बातें फैला रहा है।"  शरद पवार शनिवार को मुंबई के एनसीपी भवन में अल्पसंख्यकों के लिए आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में मॉब लिंचिग, धारा 370 और पाकिस्तान के मुद्दे पर अपनी राय दे रहे थे.

शरद पवार ने मॉब लिंचिंग मुद्दे को फिर से उठाते हुए कहा कि, ''वर्तमान में समाज के एक समुदाय को नफरत के नाम पर टारगेट किया जा रहा है. कुछ लोग "मैं भारतीय हूं" का उच्चारण करने के लिए प्रत्येक भारतीय पर दबाव डालने में लगे हुए हैं, किन्तु मैं पूछ रहा हूं कि हर भारतीय को 'मैं भारतीय हूं' इसका उच्चारण करना क्या आवश्यक है? जबकि हर भारतीय स्वाभाविक रूप से भारतीय है.''

आधी रात को गई बिजली, तो आग बबूला हो गए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और फिर....

मारा गया ओसामा बिन लादेन का बेटा हमजा, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने की पुष्टि

पाक पीएम इमरान खान ने किया स्वीकार, भारत से युद्ध में मिल सकती है हार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -