मेघालय के इस जिलें में 22 दिसंबर तक बढ़ा कर्फ्यू
मेघालय के इस जिलें में 22 दिसंबर तक बढ़ा कर्फ्यू
Share:

शिलॉन्ग: कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मेघालय सरकार ने वेस्ट गारो हिल्स जिले में रात के कर्फ्यू को बढ़ाकर 3 दिसंबर कर दिया है। कर्फ्यू हर दिन सुबह 10:00 बजे से 5:00 बजे के बीच लागू रहेगा।

कुछ आवश्यक सेवाओं को इस कर्फ्यू से छूट दी जाएगी। इसने एनएचआईडीसीएल, दूरसंचार सेवाओं, दूरसंचार, टेलीग्राफ संचार और आईटी सेवाओं, एनआईसी, प्रेस, प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और थोक और खुदरा फार्मेसियों को भी छूट दी है। आदेश में कहा गया है कि इसके अलावा, ये सेवाएं सोशल डिस्टेंसिंग सहित सभी प्रोटोकॉल और प्रक्रियाओं का कड़ाई से पालन करेंगी, बिना विफल हुए स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग में सरकार की सबसे कम और सरकार की अन्य सलाहों के लिए फील्ड स्टाफ को सीमित करना शामिल है। कर्फ्यू के दौरान राजमार्गों पर ट्रकों की मरम्मत के लिए आवश्यक सामान, सुरक्षा बलों, चिकित्सा उपकरणों और दुकानों को ले जाने वाले वाहनों की आवाजाही की अनुमति दी गई है।

एक आदेश में कहा गया है कि पहले के आदेश के साथ जारी रखते हुए, पूरे पश्चिम जिले में धारा 144 सीआर पीसी के तहत रात कर्फ्यू बढ़ाकर 22 दिसंबर कर दिया गया है। हालांकि, यह आदेश चिकित्सा टीमों और अधिकारियों पर कोरोना ड्यूटी, एमईईसीएल, पब्लिक हेल्थ इंजीनियरिंग और लोक निर्माण विभाग, पुलिस और सशस्त्र बल, अग्निशमन और आपातकालीन सेवाएं, नागरिक सुरक्षा और होमगार्ड स्वयंसेवक, खाद्य और नागरिक आपूर्ति विभाग, पीडीएस थोक व्यापारी/डीलर और एफसीआई स्टाफ और तुरा म्यूनिसिपल बोर्ड पर लागू नहीं होगा।

'केजीरवाल तो अपनी आत्मा तक बेच देंगे...' जानिए दिल्ली सीएम पर क्यों भड़के अमरिंदर सिंह

जुए में पत्नी को दांव पर लगाकर हारा पति, फिर किया ये हैरान कर देने वाला काम

मेघालय के गृह मंत्री ने खुफिया बम विस्फोट को रोकने वाली विफलता से किया इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -