Royal Wedding: रॉयल शादी की रॉयल तस्वीरें
Royal Wedding: रॉयल शादी की रॉयल तस्वीरें
Share:

आप सभी ने रॉयल वेडिंग के बारे में तो सुना ही होगा. आपको बता दें कि इंग्लैंड के प्रिंस हैरी ने एक्ट्रेस मेगन मर्कल से शादी कर ली है और अब दोनों पति-पत्नी बन चुके हैं. दोनों ने विंडसर महल में स्थित सेंट जॉर्ज चैपल में शादी की शादी कि पार्टी से लेकर शादी के मेहमानों तक सब कुछ बहुत ही ख़ास रहा. शादी के लिए मेगन की वेडिंग ड्रेस ब्रिटिश डिजाइनर क्लेयर वेट केलर ने बनाई थी. दोनों की वेडिंग में बॉलीवुड की एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हुई और प्रियंका इस दौरान बहुत ही अलग अंदाज में नजर आई.

मेगन और प्रिंस की शादी में ओपरा विन्फ्रे, जॉर्ज क्लूनी और डेविड बैकहम समेत 600 मेहमान नजर आए. दोनों की शादी पारंपरिक रीति-रिवाजों से हटकर हुई और दोनों वाकई में सबसे अलग नजर आए. शादी के दौरान प्रिंस हैरी ने रॉयल अंदाज में ब्लैक सूट पहन रखा था वहीं दुल्हन बनी मेगन मर्केल खूबसूरत व्हाइट गाउन पहनकर सामने आई.

मेगन ने अपने गाउन के साथ ही बहुत ही प्यारा डायमंड टियारा भी पहना था. आप सभी को बता दें कि बहुत समय से इन दोनों की रॉयल वेडिंग की चर्चाएं हो रही थी और अब फाइनली दोनों शादी के बंधन में बंध ही गए. दोनों एक-दूजे से बहुत प्यार करते हैं और दोनों को पहली नजर में ही एक-दूजे से प्यार हो गया था. देखिए दोनों की शादी की तस्वीरें जो इस समय तेजी से वायरल हो रही हैं. आपको बता दें कि दोनों कि शादी का केक 45 लाख रुपये का रहा और दोनों बहुत ही ख़ुशी के साथ केक काटते नजर आए. 

गॉर्जियस लुक में शाही शादी अटेंड करने पहुंची प्रियंका

फिर से सुर्खियों में छाई श्रीदेवी की मौत, देखें वीडियो

प्राइवेट पार्ट्स से फिसलती पानी की बूंदों ने बढ़ाई फैंस की प्यास

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -