गॉर्जियस लुक में शाही शादी अटेंड करने पहुंची प्रियंका
गॉर्जियस लुक में शाही शादी अटेंड करने पहुंची प्रियंका
Share:

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फॉर्मर सूट्स की स्टार मेगन मार्केल और प्रिन्स हैरी आज शादी के बंधन में बंद चुके हैं. अपनी शादी के बाद प्रिंस हैरी औइर मेगन मार्केल ससेक्स के ड्यूक और डचेस के तौर पर जाने जाएंगे. इसी कड़ी में बॉलीवुड की अभिनेत्री और हॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ चुकी प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की इकलौती एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्हे इस शाही शादी का न्योता मिला है. प्रियंका इस शादी के लिए लंदन भी पहुंच चुकी हैं.

 

हाल ही में लंदन से इस शादी के कुछ इनसाइड फोटोस वायरल हो रहे हैं, जिसमें उनका लुक देखकर वाकई आप उनके फैन हो जाएंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चोपड़ा मेगन मार्केल की दोस्त हैं, इसी कारण उन्होंने अपनी इस भारतीय सहेली को अपनी शादी में इन्वाइट किया. प्रियंका और मेगन की पहली मुलाकात एली मैगज़ीन की ओर से आयोजित किए गए एक इवेंट में हुई थी.

मेगन ओर प्रिंस हैरी की इस शाही शादी में टीवी की कई एक्ट्रेस शामिल हुई. स्थानीय पुलिस, सेना और ख़ुफ़िया अधिकारियों को इस शाही जोड़े की शादी के लिए कुछ भी करने का आदेश दिया गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिर से सुर्खियों में छाई श्रीदेवी की मौत, देखें वीडियो

प्राइवेट पार्ट्स से फिसलती पानी की बूंदों ने बढ़ाई फैंस की प्यास

प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल बंधे शादी के बंधन में, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -