वनप्लस का मेगा इवेंट आज, जानिए क्या होगा लॉन्च, ऐसे देख सकेंगे घर बैठे देख सकते हैं लाइव
वनप्लस का मेगा इवेंट आज, जानिए क्या होगा लॉन्च, ऐसे देख सकेंगे घर बैठे देख सकते हैं लाइव
Share:

चीन की प्रमुख मोबाइल निर्माता कंपनी वनप्लस आज भारत में एक अहम इवेंट की तैयारी कर रही है। यह कार्यक्रम शाम 7:30 बजे शुरू होने वाला है, जिसमें बहुप्रतीक्षित वनप्लस 12 सीरीज़ और वनप्लस बड्स 3 का अनावरण किया जाएगा। आइए इस भव्य लॉन्च से क्या उम्मीद की जाए, इसके विवरण में गोता लगाएँ।

वनप्लस 12 सीरीज़: स्पेक्स और कीमत की एक झलक

वनप्लस नई वनप्लस 12 सीरीज़ के तहत दो स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है, और स्पेसिफिकेशन और कीमत पहले ही सामने आ चुकी है। नई श्रृंखला शानदार फोटोग्राफी का वादा करती है, जो वीवो एक्स100 प्रो के साथ मुकाबले के लिए मंच तैयार करती है।

वनप्लस 12 मूल्य निर्धारण अंतर्दृष्टि

अफवाहें बताती हैं कि वनप्लस 12 दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा, जिनकी अपेक्षित लॉन्च कीमतें ₹64,999 और ₹69,999 होंगी। भंडारण विन्यास के आधार पर वास्तविक कीमत भिन्न हो सकती है। इसके अतिरिक्त, वनप्लस 12आर के ₹40,000 से ₹42,000 की सीमा के भीतर आने की उम्मीद है, लेकिन यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि ये आंकड़े लीक हैं, और इवेंट के दौरान सटीक विवरण का अनावरण किया जा सकता है।

अपने घर में आराम से बैठकर लाइव देखें

वनप्लस इवेंट को लाइव देखने के लिए कंपनी के यूट्यूब चैनल पर जाएं। यह कार्यक्रम शाम 7:30 बजे शुरू होने वाला है, जिससे तकनीकी उत्साही लोगों को अपने घरों में आराम से लॉन्च का गवाह बनने का अवसर मिलेगा।

फ्लैगशिप फोन की बिक्री की तारीख का खुलासा

विश्वसनीय टिपस्टर अभिषेक यादव के अनुसार, वनप्लस 12 की भारत में बिक्री 31 जनवरी से शुरू होने की उम्मीद है। दूसरी ओर, वनप्लस 12आर फरवरी में बाजार में आ सकता है।

अनावरण की तिकड़ी: वनप्लस 12, 12आर, और वनप्लस बड्स 3

वनप्लस 12 हाइलाइट्स

दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध वनप्लस 12 में 2K रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.82-इंच AMOLED डिस्प्ले है। स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC द्वारा संचालित, इसमें 50+48+64MP लेंस के साथ ट्रिपल-कैमरा सेटअप है। डिवाइस में 100W फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग क्षमताओं के साथ एक मजबूत 5400mAh की बैटरी है।

वनप्लस 12R स्पेक्स

₹40,000 से ₹42,000 के बीच कीमत वाला वनप्लस 12आर क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 एसओसी को सपोर्ट करता है। यह ट्रिपल-कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 50+8+2MP लेंस और 5500mAh की बैटरी है जो 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

वनप्लस बड्स 3 का अनावरण

स्मार्टफोन के अलावा, वनप्लस वनप्लस बड्स 3 पेश कर रहा है। इन ईयरबड्स में प्रभावशाली विशेषताएं हैं, जिसमें 10 मिनट के चार्ज पर 7 घंटे और फुल चार्ज पर 44 घंटे तक का उपयोग शामिल है। डुअल पेयरिंग, एएनसी और यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग के साथ, वनप्लस बड्स 3 काले और नीले रंगों में आते हैं, जो वॉल्यूम समायोजन के लिए स्पर्श नियंत्रण प्रदान करते हैं। अंत में, वनप्लस के शौकीनों के पास आगे देखने के लिए एक रोमांचक लाइनअप है, जिसमें अत्याधुनिक स्मार्टफोन और फीचर-पैक ईयरबड मौजूद हैं।

अब बाइकर्स की रक्षा करेंगे 'प्रभु श्री राम', इस कंपनी ने लॉन्च किया SBH-34 हेलमेट

Kia Seltos डीजल MT वेरिएंट में लॉन्च, इस पॉप्युलर SUV को देगी टक्कर !

भारतीय बाजार में जल्द आएंगी ये 4 नई एमपीवी, किस का कर रहे हैं इंतजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -