अब बाइकर्स की रक्षा करेंगे 'प्रभु श्री राम', इस कंपनी ने लॉन्च किया SBH-34 हेलमेट
अब बाइकर्स की रक्षा करेंगे 'प्रभु श्री राम', इस कंपनी ने लॉन्च किया SBH-34 हेलमेट
Share:

आज अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के जश्न में, दुनिया के सबसे बड़े हेलमेट निर्माताओं में से एक, स्टीलबर्ड हाई टेक इंडिया लिमिटेड ने जय श्री राम एडिशन SBH-34 हेलमेट लॉन्च किया है. स्टीलबर्ड हाई टेक इंडिया लिमिटेड का कहना है कि, यह स्पेशल एडीशन हेलमेट अल्ट्रा-मॉडर्न टेक्नोलॉजी के साथ आध्यात्मिकता का मिश्रण करते हुए, इस आयोजन के सांस्कृतिक महत्व के सम्मान में लॉन्च किया गया है.

SBH-34 जय श्री राम एडीशन, दो बेहतरीन कलर्स में उपलब्ध है, जिनमें ग्लॉसी ब्लैक बोल्ड सैफरॉन के साथ और ग्लॉसी ओरेंज, ब्लैक डिटेल्स के साथ सम्मिलित हैं. केसरिया (भगवा) रंग के इस हेलमेट का लुक एवं डिज़ाइन बहुत ही यूनिक है, इस स्पेशल एडीशन में प्रभु श्री राम और अयोध्या स्थित श्री राम मंदिर छवि देखते ही बनती है. राजीव कपूर, एमडी, स्टीलबर्ड ने कहा कि "यह हेलमेट सिर्फ एक प्रोडक्ट नहीं है बल्कि यह हमारे सांस्कृतिक लोकाचार का प्रतीक है. इसके शेल पर प्रभु श्री राम और अयोध्या की छवि हमारी गहरी श्रद्धा का प्रतीक है. वही बेहतर सुरक्षा एवं आराम के लिए थर्मोप्लास्टिक शेल से तैयार इस हेलमेट में अधिकतम इम्पैक्ट सहन करने के लिए हाई डेंसिटी EPS सम्मिलित है, जो सड़क पर राइडर्स की सेफ्टी को बेहतर करता है.

पॉलीकार्बोनेट (पीसी) एंटी-स्क्रैच कोटेड वाइज़र और बैक रिफ्लेक्टर विजिबिलिटी के साथ राइडर सेफ्टी को बेहतर बनाता है. इसमें सरल एवं सुरक्षित फास्टनिंग के लिए एक इंस्टेंट रिलीज बकल भी दिया गया है. इसके अतिरिक्त इनर सन शील्ड भी पूरी सुरक्षा प्रदान करती है तथा किसी भी तरफ के मौसम और तेज धूप में आंखों को हर प्रकार की चमक से बचाती है. श्री राम एडीशन हेलमेट मीडियम (580 मिमी) और बड़े (600 मिमी) दो साइजों में उपलब्ध है. कंपनी ने इस हेलमेट को 1349 रुपये की आरभिंक कीमत में लॉन्च किया है.

Kia Seltos डीजल MT वेरिएंट में लॉन्च, इस पॉप्युलर SUV को देगी टक्कर !

भारतीय बाजार में जल्द आएंगी ये 4 नई एमपीवी, किस का कर रहे हैं इंतजार

हुंडई ने जनरल मोटर्स के तालेगांव संयंत्र का अधिग्रहण किया, कंपनी करेगी 6,000 करोड़ रुपये का निवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -