लालू के गले पड़े केजरीवाल का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक
लालू के गले पड़े केजरीवाल का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक
Share:

पटना : पटना के गांधी मैदान में शुक्रवार को महागठबंधन के नेता नीतीश कुमार ने अपने दल-बल के साथ महाशपथ ली। कई पुराने दोस्त और दुश्मन मिले तो कई नए दोस्त बने और कई पुराने दुश्मन भी दोस्त की तरह व्यवहार करते नजर आए। हो भी क्यों न मौका भी था और दस्तूर भी था-- भाजपा को अपनी ताकत का एहसास कराने का। पर इस दौरान जिस दो चेहरों की मुलाकात ने सबका ध्यान खींचा वो था लालू और केजरीवाल की मुलाकात।

भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ते-लड़ते गेंद को भ्रष्टाचारियों के पाले में ही डाल दिया। शपथ के बाद से ही ये दोनो सोशल मीडिया पर छा गए। किसी ने इसे भाई-चारा मुलाकात कहा तो किसी ने केजरीवाल की भ्रष्टाचार विरोधी सोच पर सवाल खड़े किए। पर जिसने प्रत्यक्ष रुप से अपना विरोध जाहिर किया वो थे आम आदमी पार्टी के नेता रत्नेश चौधरी। बिहार से आप के नेता रत्नेश ने इस मुलाकात पर ऐतराज जताते हुए इस्तीफा दे दिया।

ट्वीटर पर जहाँ दिनभर #ArvindKejriwalhugged #LaluYadav ट्रेंड कर रहे थे तो वही फेसबुक पर दोनो के लिए जोक्स भी थ्रो होने लगे। पूर्व आप नेता योगेंद्र यादव ने इस मुलाकात पर कहा कि केजरीवाल ने इस मुलाकात के बाद पार्टी के सिद्धांतो की तिलांजलि दे दी है। गौरतलब है कि इससे पहले लालू और केजरीवाल हमेशा एक दूसरे पर कीचड़ उछालते रहे है। साल 2013 में हुए मुजफ्फरनगर दंगे में पीड़ितों से मिलने पहुँचे लालू ने पहली बार दिल्ली के सीएम बने अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला था।

लालू ने कहा था कि इस देश में एक नया नौटंकीबाज आया है जो सीएम बनने के बाद घर, गाड़ी और सुरक्षा नहीं चाहता है। वो ये सब केवल दिखावे के लिए कर रहा है। राजद सुप्रीमो ने कहा था कि केजरीवाल की पोल बहुत जल्द खुल जाएगी और वो बैकफुट पर आ जाऐंगे।

2013 के आम चुनाव में केजरीवाल ने जिन भ्रष्ट नेताओं और कारोबारियों की सूची बनाई थी, उसमें लालू का भी नाम था। बिहार चुनाव से पहले दिल्ली में आयोजित बिहार महोत्सव कार्यक्रम में केजरीवाल ने नीतीश कुमार को बुलाया था। इस दौरान उन्होंने बिहार चुनाव में नीतीश का समर्थन करने की बात कहीं थी पर लालू के सवाल को वे टाल गए थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -