कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में हुआ चिंतन, केंद्र सरकार की की आलोचना
कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में हुआ चिंतन, केंद्र सरकार की की आलोचना
Share:

नई दिल्ली। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अध्यक्षता में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक का आयोजन हुआ। कांग्रेस के नेताओं ने इस दौरान बीफ, और काऊ कटिंग के मामले में हिंसा भड़कने के मामलों पर चर्चा की। कांग्रेस नेताओं ने कश्मीर की स्थिति को लेकर भी चर्चा की। उनका कहना था कि जम्मू कश्मीर के हालात केंद्र सरकार की असफलता दर्शा रहे हैं। देश में हिंसक माहौल है। कई तरह से लोगों को भड़काने का प्रयास किया जा रहा है।

कांग्रेस वर्किंग कमेटी में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर चर्चा की गई थी। राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सोनिया गांधी ने कहा कि हमें इन मामलों में आम राय बनानी होगी। पूर्व केंद्रीय मंत्री गुलाम नबी आजाद ने बैठक को लेकर कहा कि बैठक में प्रेसिडेंट और वाइस प्रेसिडेंट चुनाव को लेकर चर्चा की गई। कांग्रेस के नेताओं ने विभिनन मसलों पर केंद्र सरकार द्वारा किए जाने वाले कार्य और इन मामलों में कांग्रेस की रणनीति को लेकर अपनी बात कही।

उत्तर प्रदेश समेत अन्य राज्यों के हालातों पर चर्चा की गई। नेताओं ने यह माना कि केंद्र सरकार के तीन वर्ष का कार्यकाल निराशाजनक ही रहा। गुलाम नबी आजाद ने कहा कि यह नारों की सरकार है। सबका साथ सबका विकास नारा लगाया जा रहा है लेकिन इसका उलटा हो रहा है। हालात ये हैं कि महिलाओं के साथ अपराध बढ़े हैं अल्पसंख्यक भय में जी रहे हैं। वर्किंग कमेटी की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, उपाध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, गुलाम नबी आजाद,पी,चिदंबरम,अंबिका सोनीए जनार्दन द्विवेदी समेत कई सीनियर लीडर आदि। मौजूद थे।

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक शुरू, कश्मीर हिंसा समेत कई मसलों पर होगी चर्चा

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में नहीं होगी राहुल के अध्यक्ष बनने पर चर्चा

अज्ञात लोगो ने मिर्जापुर में तोड़ी पूर्व पीएम राजीव गांधी की मूर्ति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -